कैफ के जवाब में वार्नर ने कहा…'दिन के अंत में आपको तब प्रदर्शन करना होगा जब यह मायने रखता है'

कैफ के जवाब में वार्नर ने कहा…'दिन के अंत में आपको तब प्रदर्शन करना होगा जब यह मायने रखता है'

नई दिल्ली, 22 नवंबर (आईएएनएस) मोहम्मद कैफ की टिप्पणी के जवाब में, ऑस्ट्रेलियाई सलामी बल्लेबाज डेविड वार्नर ने फाइनल में दबाव में प्रदर्शन के महत्व पर प्रकाश डाला और कहा, “आपको तब प्रदर्शन करने की जरूरत है जब यह मायने रखता है।”

सोशल मीडिया पर मजाक तब शुरू हुआ जब ऑस्ट्रेलिया ने आईसीसी वनडे विश्व कप 2023 के फाइनल में भारत को छह विकेट से हरा दिया और अपने विश्व कप खिताब के रिकॉर्ड को छह खिताब तक बढ़ा दिया।

भारत की हार के बाद कमेंट्री बॉक्स में मौजूद पूर्व भारतीय क्रिकेटर कैफ ने कागजों पर भारत को सर्वश्रेष्ठ टीम बताया।

कैफ ने स्टार स्पोर्ट्स से कहा, ”मैं यह कभी स्वीकार नहीं कर सकता कि सर्वश्रेष्ठ टीम ने विश्व कप जीता है। भारतीय टीम कागज पर सर्वश्रेष्ठ है।”

हालाँकि, इस टिप्पणी ने सोशल मीडिया पर खूब ध्यान खींचा। वॉर्नर ने इसका बड़े ही रहस्यमय तरीके से जवाब दिया। वार्नर ने एक्स पर लिखा, “मुझे एमके पसंद है, मुद्दा यह है कि इससे कोई फर्क नहीं पड़ता कि कागज पर क्या है। दिन के अंत में आपको तब प्रदर्शन करना होगा जब यह मायने रखता है। यही कारण है कि वे इसे फाइनल कहते हैं। यही वह दिन है जो मायने रखता है और यह किसी भी दिशा में जा सकता है, यह खेल है। 2027 हम आ गए।”

गंभीर ने सप्ताह की शुरुआत में स्पष्ट रुख अपनाते हुए कहा था कि फाइनल जीतने वाली टीम जाहिर तौर पर विश्व कप की सर्वश्रेष्ठ टीम है और केवल वे ही इससे इनकार करेंगे जो सच्चाई से दूर जाना चाहते हैं।

“मैं आपको स्पष्ट रूप से बताऊंगा। बहुत से लोगों को यह पसंद नहीं आएगा। मैंने कुछ विशेषज्ञों को यह कहते हुए सुना है कि सर्वश्रेष्ठ टीम विश्व कप नहीं जीत पाई। यह बिल्कुल सच नहीं है। यह सबसे विचित्र बयानों में से एक है। गंभीर ने कहा, “मैंने सुना है।”

–आईएएनएस

आरआर

E-Magazine