हलाल से किया जा रहा आतंकियों को पोषित, सभी राज्यों के सीएम योगी की तरह लगाएं रोक : विहिप

हलाल से किया जा रहा आतंकियों को पोषित, सभी राज्यों के सीएम योगी की तरह लगाएं रोक : विहिप

नई दिल्ली, 21 नवंबर (आईएएनएस)। हलाल सर्टिफिकेशन व्यवस्था की पुरजोर निंदा करते हुए विश्व हिंदू परिषद ने देश के सभी राज्यों के मुख्यमंत्रियों से उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ की तर्ज पर इस पर रोक लगाने के लिए कदम उठाने की मांग की है।

आईएएनएस से बात करते हुए विश्व हिंदू परिषद के राष्ट्रीय प्रवक्ता विनोद बंसल ने कहा कि हलाल की व्यवस्था के माध्यम से ना केवल देश के व्यापारियों, व्यवसायियों और उपभोक्ताओं को लूटा जा रहा है बल्कि मज़हबी कट्टर सोच को भी बढ़ावा दिया जा रहा है।

आईएएनएस से बात करते हुए बंसल ने यहां तक आरोप लगाया कि हलाल के माध्यम से भारत में एक समानांतर अर्थव्यवस्था खड़ी की जा रही है। इससे जिहादी आतंकी तत्वों तक फंड पहुंचाया जा रहा है।

उत्तर प्रदेश की योगी सरकार द्वारा उठाए गए कदम की पुरजोर तारीफ करते हुए विहिप नेता ने देश के अन्य सभी राज्यों के मुख्यमंत्रियों से भी उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ की तर्ज पर इस पर रोक लगाने के लिए कदम उठाने की मांग की है।

सूत्रों के मुताबिक, आने वाले दिनों में विश्व हिंदू परिषद हलाल व्यवस्था के खिलाफ बड़े पैमाने पर अभियान चलाने का भी खाका तैयार करने में जुट गई है।

–आईएएनएस

एसटीपी/एबीएम

E-Magazine