जीएम की सहायक कंपनी क्रूज के सह-संस्थापक और सीईओ काइल वोग्ट ने दिया इस्तीफा

जीएम की सहायक कंपनी क्रूज के सह-संस्थापक और सीईओ काइल वोग्ट ने दिया इस्तीफा

सैन फ्रांसिस्को, 20 नवंबर (आईएएनएस)। कैलिफोर्निया के मोटर वाहन विभाग (डीएमवी) द्वारा क्रूज की तैनाती और चालक रहित परीक्षण परमिट को सस्पेंड करने के एक महीने से भी कम समय में जीएम की सेल्फ-ड्राइविंग कार सहायक कंपनी क्रूज के सह-संस्थापक और सीईओ काइल वोग्ट ने इस्तीफा दे दिया है।

टेकक्रंच की रिपोर्ट के अनुसार, जीएम अध्यक्ष और सीईओ मैरी बर्रा ने घोषणा की कि क्रूज में इंजीनियरिंग के कार्यकारी उपाध्यक्ष मो एलशेनावी, क्रूज के अध्यक्ष और सीटीओ के रूप में काम करेंगे।

हालांकि, नए क्रूज सीईओ की घोषणा होना अभी बाकी थी।

वोग्ट ने कर्मचारियों को किए एक ईमेल में कहा, ”क्रूज अभी शुरू ही हुआ है, और मेरा मानना है कि इसका भविष्य बहुत ही शानदार होगा। आप सभी प्रतिभाशाली, प्रेरित और मेहनती हैं। मुझे दुख है कि मैं अब आपके साथ मिलकर काम नहीं करूंगा।”

उन्होंने आगे कहा, “मैं जानता हूं कि आप एक बहुत ही मजबूत, मल्टी-ईयर टेक्नोलॉजी रोडमैप और एक्साइटिंग प्रोडक्ट विजन पर अमल कर रहे हैं और मैं यह देखकर रोमांचित हूं कि क्रूज ने अपने अगले चैप्टर में क्या स्टोर किया है।”

उन्होंने एक्स पर भी पोस्ट किया, ”जहां तक मेरी बात है कि मैं अपने परिवार के साथ समय बिताने और कुछ नए विचार तलाशने की योजना बना रहा हूं। शानदार यात्रा के लिए धन्यवाद! ”

बर्रा ने कहा कि क्रूज बोर्ड सीईओ पद से इस्तीफा देने के उनके फैसले को समझता है और उसका सम्मान करता है।

–आईएएनएस

पीके

E-Magazine