20 नवंबर को 54वें आईएफएफआई ओपनिंग एक्ट में श्रिया सरन करेंगी परफॉर्म

20 नवंबर को 54वें आईएफएफआई ओपनिंग एक्ट में श्रिया सरन करेंगी परफॉर्म

मुंबई, 18 नवंबर (आईएएनएस)। 54वां भारतीय अंतर्राष्ट्रीय फिल्म महोत्सव (आईएफएफआई) 20 नवंबर को गोवा में शुरू हो रहा है। एक्ट्रेस श्रिया सरन महोत्सव का उद्घाटन समारोह करने के लिए तैयार हैं, और बाद में रेड कार्पेट की शोभा बढ़ाएंगी।

महोत्सव के बारे में अधिकांश विवरण गुप्त हैं, और इसका समापन कैसे होगा यह अभी तक सामने नहीं आया है। श्रिया आईएफएफआई में परफॉर्मेंस देंगी। वह इसके उद्घाटन समारोह में परफॉर्म करने के लिए रोमांचित हैं।

कार्यक्रम के बारे में बात करते हुए, ‘गौतमीपुत्र सातकर्णी’ एक्ट्रेस ने कहा, “लाइव ऑडियंस के लिए परफॉर्म करना हमेशा उत्साहजनक और अद्भुत होता है। मैंने गोवा में ‘दृश्यम’ (बॉलीवुड रीमेक) की शूटिंग की है। यह एक खूबसूरत जगह है।

उन्होंने कहा, ”आईएफएफआई एक बहुत प्रतिष्ठित प्लेटफॉर्म है, इसलिए मैं बहुत सम्मानित महसूस कर रही हूं। लेकिन, मैं परफॉर्मेंस के बारे में ज्यादा कुछ नहीं कह सकती, क्योंकि इससे एक्साइटमेंट खत्म हो जाएगी। लेकिन, मैं 20 नवंबर का बहुत इंतजार कर रही हूं।”

श्रिया समारोह के प्रमुख उद्घाटनकर्ताओं में से एक होंगी, जो साथी सितारों पंकज त्रिपाठी, शाहिद कपूर, माधुरी दीक्षित और नुसरत भरूचा की लिस्ट में शामिल होंगी।

आखिरी बार फिल्म ‘दृश्यम 2’, ‘आरआरआर’, ‘कब्जा’ और ‘म्यूजिक स्कूल’ में नजर आईं एक्ट्रेस वर्तमान में अपनी तमिल फिल्म ‘नारागासूरन’ के लिए तैयार हैं, जिसे कार्तिक नरेन द्वारा निर्देशित किया जा रहा है।

–आईएएनएस

पीके/एबीएम

E-Magazine