सेमीफाइनल में हार के बाद विलियमसन ने कहा, 'टीम के प्रयासों पर गर्व है'

सेमीफाइनल में हार के बाद विलियमसन ने कहा, 'टीम के प्रयासों पर गर्व है'

मुंबई, 15 नवंबर (आईएएनएस)। न्यूजीलैंड की टीम भारत के खिलाफ सेमीफाइनल में 2019 की तरह यादगार जीत दर्ज नहीं कर सकी, लेकिन न्यूजीलैंड के कप्तान केन विलियमसन को अंत तक लड़ाई में बने रहने और एक टीम के रूप में आगे बढ़ने के अपने प्रयास पर गर्व है।

न्यूजीलैंड ने केन विलियमसन और तेज गेंदबाज टिम साउदी की चोटों से उबरते हुए अंतिम चार चरण में जगह बनाई थी। हालांकि, टूर्नामेंट में यह टीम अपने खिलाड़ियों की चोटों से कई बार परेशान दिखी लेकिन बावजूद इसके वो सेमीफाइनल में पहुंचने में कामयाब रही।

बुधवार को वानखेड़े में खेले गए पहले सेमीफाइनल में न्यूजीलैंड रोहित शर्मा की टीम के शानदार प्रदर्शन के सामने हार गए।

पहले बल्लेबाजी करते हुए भारत ने 397/4 रन का विशाल स्कोर खड़ा किया। जवाब में विलियमसन (69) और डेरिल मिशेल (134) की दमदार पारी ने न्यूजीलैंड को मैच में काफी आगे कर दिया लेकिन भारतीय गेंदबाजों के आगे कीवी टीम 327 रन पर सिमट गई।

मैच के बाद विलियमसन ने कहा, “सबसे पहले भारत को बधाई। उन्होंने बहुत अच्छा खेला, शायद टूर्नामेंट का उनका सर्वश्रेष्ठ मैच । 400 रन का लक्ष्य कठिन है लेकिन टीम ने लड़ाई लड़ी जिस पर हमें गर्व है। टूर्नामेंट में बाहर होना निराशाजनक है लेकिन टीम के प्रयास पर बहुत गर्व है। पिछले सात हफ्तों से टीम ने शानदार प्रदर्शन किया।”

साथ ही उन्होंने अविश्वसनीय योगदान के लिए अपने खिलाड़ियों की सराहना की। खासकर रचिन रवींद्र और मिचेल ने इस टूर्नामेंट में जिस तरह से बल्लेबाजी की उसके लिए कप्तान ने उनकी सराहना की।

–आईएएनएस

एएमजे/आरआर

E-Magazine