मिचेल सैंटनर और भारतीय बल्लेबाजों के बीच मुकाबले का इंतजार : अंजुम चोपड़ा

मिचेल सैंटनर और भारतीय बल्लेबाजों के बीच मुकाबले का इंतजार : अंजुम चोपड़ा

मुंबई, 15 नवंबर (आईएएनएस)। पूर्व कप्तान अंजुम चोपड़ा ने कहा कि वह विश्व कप 2023 के पहले सेमीफाइनल में न्यूजीलैंड के बाएं हाथ के स्पिनर मिचेल सैंटनर और भारतीय बल्लेबाजी लाइन-अप के बीच मुकाबले का इंतजार कर रही हैं।

मिचेल सैंटनर ने बल्लेबाजों पर अंकुश लगाने में अपना सर्वश्रेष्ठ प्रदर्शन किया है और नौ मैचों में 16 विकेट लिए हैं।

जब मैनचेस्टर में 2019 विश्व कप सेमीफाइनल में भारत और न्यूजीलैंड का आमना-सामना हुआ, जिसे ब्लैककैप ने 18 रन से जीता। तब सेंटनर ने दस ओवर में (2-34) के दमदार प्रदर्शन से भारतीय बल्लेबाजों को खूब परेशान किया था।

अंजुम चोपड़ा ने कहा, “मैं निश्चित रूप से मिचेल सैंटनर और भारत के बल्लेबाजों के बीच होने वाले मैच का इंतजार कर रही हूं। मैं यह जानने के लिए उत्सुक हूं कि वे उससे कैसे निपटेंगे। ऐसा इसलिए है क्योंकि मिचेल सैंटनर न्यूजीलैंड के लिए अब तक के सबसे बेहतरीन गेंदबाजों में से एक साबित हुए हैं।”

उन्होंने कहा, “मैं यह देखने के लिए उत्सुक हूं कि जब विराट कोहली, श्रेयस अय्यर और सलामी बल्लेबाजों का इस गेंदबाज से सामना होगा तो क्या होगा। अंजुम ने जियो सिनेमा के दैनिक स्पोर्ट्स शो आकाशवाणी के एक एपिसोड में कहा, “पावरप्ले के दौरान सैंटनर गेंदबाजी करने आते हैं, इसलिए मुझे लगता है कि मैच बहुत दिलचस्प होने वाला है।”

–आईएएनएस

एएमजे/आरआर

E-Magazine