संदीप राजोरा ने 'ये रिश्ता क्या कहलाता है' में अपने किरदार की बतायी खासियत

संदीप राजोरा ने 'ये रिश्ता क्या कहलाता है' में अपने किरदार की बतायी खासियत

मुंबई, 14 नवंबर (आईएएनएस)। शो ‘ये रिश्ता क्या कहलाता है’ में माधव पोद्दार की भूमिका निभाने वाले अभिनेता संदीप राजोरा का कहना है कि वह अपने किरदार के ‘इंडिपेंडेंट रूल्स’ से प्रभावित हैं।

एक्टर ने कहा, ”मैं निश्चित रूप से ‘ये रिश्ता क्या कहलाता है’ ब्रांड के साथ काम करने के लिए उत्साहित था। यह भारतीय टीवी के सबसे बड़े शो में से एक है। डीकेपी और राजन सर के साथ काम करना वास्तव में एक सम्मान की बात है, एक शो जिसकी 15 साल की समृद्ध विरासत है वह केवल इतने लंबे समय तक चल सकता है क्योंकि इसने अपने दर्शकों के दिलों में एक खास जगह बनाई है। आशा है कि हम इस विरासत को आगे बढ़ाएंगे।’ ”

अपनी भूमिका के बारे में बात करते हुए, संदीप ने कहा,”मेरी भूमिका एक ऐसे व्यक्ति की है, जो अपनी शर्तों पर जिंदगी जीता है। फैमिली बिजनेस से न जुड़कर वह पुलिस बल में शामिल होने का विकल्प चुनता है। माधव पोद्दार का इंडिपेंडेंट सिस्टम एक ऐसा गुण, जिससे मैं व्यक्तिगत रूप से संबंधित हूं।”

उन्हें विश्वास है कि दर्शकों को नया ट्रैक पसंद आएगा।

संदीप ने कहा, ”दर्शकों को नया सीजन निश्चित रूप से पसंद आएगा क्योंकि यह हमारी समृद्ध भारतीय संस्कृति की अभिन्न मूल्य प्रणालियों पर आधारित है जो अत्यधिक प्रासंगिक है। जब भारत के सच्चे मानवीय मूल्यों और संस्कृति को चित्रित करने की बात आती है तो राजन एक उत्कृष्ट निर्देशक हैं। ‘अनुपमा’, ‘बिदाई’ और ‘ये रिश्ता क्या कहलाता है’ जैसे शो उनकी पसंदीदा हैं और मैं उनकी टीम का हिस्सा बनकर खुश हूं।”

अभिनेता ने कहा, ”प्यार की असली परीक्षालव ट्रायंगल में ही सामने आती है। इसमें ईर्ष्या, विश्वासघात, नफरत और दिल टूटना शामिल है, जो इसे देखने में मज़ेदार बनाता है। यह और भी बहुत कुछ, दर्शकों के लिए उपलब्ध है!”

–आईएएनएस

पीके/एबीएम

E-Magazine