पीएसी में तैनात इंस्पेक्टर की लखनऊ में गोली मारकर हत्या

पीएसी में तैनात इंस्पेक्टर की लखनऊ में गोली मारकर हत्या

लखनऊ, 13 नवंबर (आईएएनएस)। उत्तर प्रदेश की राजधानी लखनऊ स्थित कृष्णानगर के मानस नगर में अज्ञात बदमाशों ने पीएसी में तैनात इंस्पेक्टर सतीश कुमार की गोली मारकर हत्या कर दी।

पुलिस उपायुक्त दक्षिणी विनीत जायसवाल ने बताया कि लखनऊ स्थित कृष्णा नगर के मानस नगर में डायल-112 से सूचना मिली कि सतीश कुमार नामक व्यक्ति को किसी अज्ञात व्यक्ति ने उनके गेट के सामने गोली मार दी है। सूचना पर पुलिस पहुंची। उन्हें अस्पताल ले जाया गया, जहां पर डॉक्टरों ने उन्हें मृत घोषित कर दिया।

सतीश कुमार प्रयागराज की चतुर्थ बटालियन में तैनात थे। प्रकरण के संबंध में परिजनों ने तहरीर दी है। जिस पर मुकदमा दर्ज किया गया है। आरोपी की तलाश के लिए पांच टीमें गठित की गई है। मामले पर विधिक कार्रवाई जारी है।

परिजनों से मिली जानकारी के अनुसार सतीश कुमार (52) चतुर्थ वाहिनी पीएसी प्रयागराज में क्वार्टर मास्टर के पद पर तैनात थे। वह अपनी पत्नी व बेटी के साथ दीवाली पर एक रिश्तेदार के घर डिनर करने गए थे। रात करीब दो बजे वह वापस लौटे।

वह कार से उतरकर घर का गेट खोल ही रहे थे तभी एक बदमाश आया और गोली मारकर भाग निकला। उनकी पत्नी व बेटी ने पुलिस को सूचना दी। जिस वक्त वारदात हुई उस वक्त सतीश की पत्नी व बेटी कार में बैठी थी। वह दोनों भी कार से उतरने वाली ही थी। चूंकि घर का दरवाजा खोलना था इसलिए सतीश पहले उतरे थे।

दोनों ने देखा कि सतीश को गोली मार दी गई। वह आनन-फानन में कार से उतरकर सतीश के पास गए। फिर, सतीश को अस्पताल ले जाया गया। जहां उन्हें मृत घोषित कर दिया गया।

–आईएएनएस

विकेटी/एबीएम

E-Magazine