'साथ निभाना साथिया 2' फेम अभिनेत्री रश्मि गुप्ता सादगीपूर्ण मनाएंगी अपना जन्मदिन

'साथ निभाना साथिया 2' फेम अभिनेत्री रश्मि गुप्ता सादगीपूर्ण मनाएंगी अपना जन्मदिन

मुंबई, 9 नवंबर (आईएएनएस)। ‘साथ निभाना साथिया 2’ फेम अभिनेत्री रश्मि गुप्ता गुरुवार को अपना जन्मदिन मना रही हैं। उन्‍होने जन्मदिन के बारे में अपनी योजनाएं साझा की और कहा कि उन्होंने इस साल इसे कम महत्वपूर्ण रखने का फैसला किया है।

अपने जन्मदिन की योजना के बारे में बताते हुए रश्मि ने कहा, “हर साल मैं आमतौर पर अपना जन्मदिन भव्य तरीके से मनाती हूं। हालांकि, इस साल मैंने इसे कम महत्वपूर्ण रखने का फैसला किया है क्योंकि यह दिवाली के त्योहार के साथ मेल खाता है, और मेरे कई दोस्त अपने गृहनगर में हैं।”

उन्‍होंने साझा किया,“मैं अपने जन्मदिन को केवल 4-5 करीबी दोस्तों के साथ सेलिब्रेट करूंगी।

उम्र बढ़ने को लेकर अभिनेत्री ने कहा, “हां, मेरा दृढ़ विश्वास है कि उम्र सिर्फ एक संख्या है। अगर आप किसी से पूछें तो वे अक्सर यही कहेंगे कि साल इतनी जल्दी बीत गया।”

अपने जन्मदिन के तोहफे पर रश्मि ने कहा, “मैंने हाल ही में कई प्रोडक्शन हाउस के लिए ऑडिशन दिया है, और मुझे उम्मीद है कि मेरे जन्मदिन पर, मुझे एक महान शो में भूमिका मिलने के बारे में कुछ अच्छी खबर मिलेगी।”

अभिनेत्री ने कहा, “अगर ऐसा होता है तो मैं खुद को बेहद भाग्यशाली मानूंगी। मैं परिणामों का बेसब्री से इंतजार कर रही हूं। मेरे लिए यह सबसे अच्छा उपहार होगा, जो मैं खुद को दे सकती हूं।”

–आईएएनएस

एमकेएस/एबीएम

E-Magazine