बिग बी ने प्राजक्ता माली को वीडियो कॉल कर 'केबीसी 15' के कंटेस्टेंट को खुश किया

बिग बी ने प्राजक्ता माली को वीडियो कॉल कर 'केबीसी 15' के कंटेस्टेंट को खुश किया

नई दिल्ली, 9 नवंबर (आईएएनएस)। मेगास्टार अमिताभ बच्चन ने ‘कौन बनेगा करोड़पति 15’ के एक कंटेस्टेंट को उसकी ‘क्रश और मोटिवेटर’ अभिनेत्री प्राजक्ता माली के साथ वीडियो कॉल पर बातचीत कराकर उसकी इच्छा पूरी की।

प्राजक्ता माली को मराठी फिल्मों और शो में उनके काम के लिए जाना जाता है। ‘मुस्कान वाली दीवाली’ टाइटल वाले एपिसोड 63 में मेजबान बिग बी ने महाराष्ट्र के अरन से अजय कल्याण केदार का हॉट सीट पर स्वागत किया।

बातचीत के दौरान अमिताभ ने पूछा, ”आप फिल्में देखने के लिए समय कैसे निकालते हैं?”

इस सवाल के जवाब में कंटेस्टेंट ने कहा, ”मैं ज्यादा हिंदी फिल्में नहीं देखता। मैं सिर्फ मराठी कॉमेडी शो देखता हूं। मैं बस आने वाली फिल्मों के ट्रेलर देखता हूं और उसे वहीं छोड़ देता हूं।”

अमिताभ ने पूछा, “तो, आप मराठी फिल्में देखते हैं। आपका पसंदीदा अभिनेता (एक्टर) या अभिनेत्री (एक्ट्रेस) कौन है?”

जवाब में कंटेस्टेंट ने कहा, ”मेरी पसंदीदा फिल्म ‘सैराट’ है, और एक्ट्रेस प्राजक्ता माली हैं।

इसके बाद अमिताभ ने पूछा, “आप प्राजक्ता के कितने बड़े फैन हैं?”

इस पर केंटेस्टेंट अजय ने कहा, ”बहुत बड़ा फैन। वह मेरी क्रश हैं। वह सिर्फ एक क्रश ही नहीं बल्कि एक मॉडल भी हैं। वह फिल्मों, वेब सीरीज, कॉमेडी शो में रुचि रखती हैं। ‘प्रजक्तप्रभा’ के नाम से मशहूर कविताएं लिखती हैं। यह योगा भी करती हैं। वह एक मध्यम वर्गीय परिवार से हैं और मुंबई में बस गईं। उन्होंने अपना घर, अपने आभूषणों का ब्रांड बनाया है। और वह मराठी इंडस्ट्री में काम कर रही हैं। यह एक प्रेरणादायक कहानी है।”

उन्होंने आगे कहा, ”ऐसा नहीं है कि मैं एक आदमी हूं इसलिए मुझे सिर्फ पुरुषों से प्रेरणा लेनी चाहिए। हमारे समाज में एक महिला से प्रेरणा लेने के कारण लोग मेरा उपहास उड़ा सकते हैं। ऐसा नहीं है। एक प्रेरणा लिंग-पक्षपाती नहीं होती। और एक से मेरे दोनों लक्ष्य पूरे हो जाते हैं। वह मेरी क्रश और प्रेरक भी हैं।”

81 वर्षीय मेगास्टार अमिताभ बच्चन ने कहा, “ठीक है, कोई आपसे बात करना चाहता है, अजय।”

वीडियो कॉल पर मौजूद अभिनेत्री प्राजक्ता ने कहा, “हाय, अजय।”

अमिताभ बोले- अजय आपका बहुत बड़ा फैन है, प्राजक्ता। वह हॉटसीट पर हैं। इसलिए, मैंने उसे सरप्राइज देने के बारे में सोचा।’ उससे बात करो।”

कंटेस्टेंट ने कहा, “हाय, आप कैसे हैं?”

प्राजक्ता ने कहा मैं ठीक हूं। बहुत बहुत धन्यवाद, अजय। आपने मेरी बहुत प्रशंसा की। यह बहुत अच्छा लगा।

अजय ने फिर कहा, ”जब हम बात कर रहे हैं, तो मुझे बताओ कि तुम इतना सब कैसे संभाल लेते हो?

34 वर्षीय अभिनेत्री प्राजक्ता माली ने कहा, ”उत्तर आपके प्रश्न में निहित है। मैं योग करती हूं। ध्यान और प्राणायाम। यदि आप अपने काम से प्यार करते हैं, तो आप उसके लिए समय निकालते हैं। आप भी ऐसा करें, अजय।

और, मैं कामना करता हूं कि आप आज अच्छा खेलें। दरअसल, मैं आपसे कहना चाहता हूं कि अगर आप आज जीत गए तो मैं आपसे मिलने आऊंगा। आपको सफलता मिले।”

प्राजक्ता ने कहा कि “अमित जी, आपसे मिलकर खुशी हुई। आपने हमारे शो ‘महाराष्ट्रची हास्यजात्रा’ की सराहना की।

हमारे कलाकारों को आपने सेट पर बुलाया था। बहुत अच्छा लगा। यह जानकर बहुत अच्छा लगता है कि आप हमारा शो देखते हैं। बहुत बहुत धन्यवाद।”

–आईएएनएस

एफजेड/एबीएम

E-Magazine