अनुपम खेर ने पूरी की 'विजय 69' की शूटिंग, केक काटकर मनाया जश्‍न

अनुपम खेर ने पूरी की 'विजय 69' की शूटिंग, केक काटकर मनाया जश्‍न

मुंबई, 9 नवंबर (आईएएनएस)। अनुभवी अभिनेता अनुपम खेर ने अपनी आगामी फिल्म ‘विजय 69’ की शूटिंग पूरी कर ली है। चोटों और व्यस्त कार्यक्रम के बाद भी अभिनेता ने रैप-अप का जश्न मनाया। अभिनेता ने इसे अब तक की सर्वश्रेष्ठ फिल्मों में से एक बताया है।

इंस्टाग्राम पर ‘घोस्ट’ स्टार ने समापन समारोह की एक पूरी रील साझा की और कैप्शन दिया, “यह ‘विजय69’ के लिए फिल्मरैप है, यह कितनी अविश्वसनीय, उत्साहवर्धक और संतुष्टिदायक यात्रा रही है। 40 साल के करियर में और 540 फिल्में करने के बाद, मुझे एक ऐसी फिल्म मिली, जो ‘कभी हार न मानने’ के मेरे अपने दर्शन को बढ़ाती है। मेरे अंदर खालीपन का एहसास है कि शूटिंग खत्म हो गई है, लेकिन मैं इस खूबसूरत फिल्म की अपनी यात्रा को आप सभी के साथ साझा करने के लिए बेहद उत्सुक हूं।”

कलाकारों और क्रू मेंबर के प्रति आभार व्यक्त करते हुए उन्होंने कहा, “मेरे प्रतिभाशाली लेखक/निर्देशक अक्षयरॉय को धन्यवाद, विजय69 के निर्माण के दौरान आपके प्यार, गर्मजोशी और सराहना के लिए मेरे साथी कलाकारों, तकनीशियनों को धन्यवाद।”

अपनी पोस्ट खत्म करते हुए उन्होंने लिखा, “क्षमा करें, अगर मैंने इस फिल्म के निर्माण के दौरान अनजाने में किसी को ठेस पहुंचाई हो। मेरे मित्र चंकी पांडे को विशेष धन्यवाद, सभी को जय।”

लंबी रील में, ‘कश्मीर फाइल्स’ अभिनेता को केक पर ‘विजय 69’ शब्दों के साथ एक विशाल चॉकलेट केक काटते हुए देखा गया था। केक काटने से पहले उन्होंने कलाकारों, क्रू, तकनीशियनों को उनके काम के लिए धन्यवाद दिया और कहा, “अब आखिरकार ‘विजय 69’ का समापन हो गया है और मुझे कहना होगा कि मैंने जो 540 फिल्में की हैं। उनमें 10 में से यह सर्वश्रेष्ठ है।

निर्देशक अक्षय रॉय ने दिग्गज अभिनेता को धन्यवाद देते हुए कहा, “इस फिल्म के लिए हमें अपना इतना कुछ देने के लिए आपका बहुत-बहुत धन्यवाद। दूसरों की ओर अपना ध्यान आकर्षित करते हुए उन्होंने कहा, “आप सभी को बहुत-बहुत धन्यवाद, आप सभी को ढेर सारा प्यार।”

शूटिंग ख़त्म करके उन्होंने केक काटा और पूरी टीम ने ख़ुशी से जश्न मनाया। हालांकि, फिल्म के अधिकांश विवरण गुप्त हैं, यह फिल्‍म एक ऐसे व्यक्ति के जीवन का वर्णन करती है जो 69 वर्ष की आयु में ट्रायथलॉन प्रतियोगिता में भाग लेने का फैसला करता है।

–आईएएनएस

एमकेएस/एबीएम

E-Magazine