जाने क्या कहा CM नीतीश कुमार ने अपने बयान पर…

जाने क्या कहा CM नीतीश कुमार ने अपने बयान पर…

बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने महिलाओं पर दिए बयान पर माफी मांग ली है। महिलाओं पर दिए बयान पर बवाल बढ़ता देख सीएम नीतीश ने माफी मांगी है। सीएम नीतीश ने कहा मैं खुद पर शर्म महसूस करता हूं। और अपनी निंदा करता हूं। बता दें, मंगलवार को सीएम नीतीश कुमार ने विधानसभा के अंदर जनसंख्या पर अंकुश और लड़कियों की शिक्षा की आवश्यकता को केन्द्रित करते विवादित बयान दिया था। सीएम नीतीश के बयान की आलोचना के साथ ही मांफी की मांग की जा रही थी।

बिहार सीएम नीतीश कुमार ने बयान पर माफी मांगी है। सीएम नीतीश ने कहा किसी को बात गलत लगी तो माफी मांगता हूं, महिला उत्थान के संदर्भ में बयान दिया था। सीएम ने कहा महिला उत्थान के लिए बिहार में बहुत काम किया। निंदा करने वालों का भी अभिनंदन करता हूं, मैं अपनी निंदा करता हूं, मैं खुद पर शर्म महसूस करता हूं।

बिहार विधानसभा में दिए सीएम नीतीश के विवादित बयान पर पटना से दिल्ली तक हंगामा मच गया। भाजपा ने आक्रामक रुख अपनाया तो डिप्टी सीएम तेजस्वी यादव ने उनका बचाव किया। तेजस्वी यादव ने कहा कि मुख्यमंत्री के बयान को दूसरे नजरिए से देखना सही नहीं है और वो केवल सेक्स एजुकेशन की बात कर रहे थे जिसकी पढ़ाई स्कूलों में भी होती है।

E-Magazine