कमल हासन के 69वें जन्मदिन पर श्रुति हासन समेत कई कलाकारों ने दी शुभकामनाएं

कमल हासन के 69वें जन्मदिन पर श्रुति हासन समेत कई कलाकारों ने दी शुभकामनाएं

नई दिल्ली, 7 नवंबर (आईएएनएस)। तमिल सिनेमा के मेगास्टार कमल हासन मंगलवार को अपना 69वां जन्मदिन मना रहे हैं। इस मौके पर अभिनेता को श्रुति हासन, प्रभास, दुलकर सलमान, लोकेश कनगराज, खुशबू सुंदर जैसे अभिनेताओं और निर्देशकों से ढेर सारी शुभकामनाएं मिली।

मेगास्टार ममूटी ने उलगनायगन के साथ अपनी एक तस्वीर साझा की और लिखा, “जन्मदिन मुबारक हो कमल सर”।

श्रुति हासन ने अपने पिता को उनके खास दिन की शुभकामनाएं देते हुए अपने इंस्टाग्राम पर एक भावुक कर देने वाला लंबा पत्र लिखा।

अभिनेत्री ने लिखा, “मेरे प्यारे अप्पा जन्मदिन मुबारक हो, आप प्यार और विचारों से भरे एक अनोखे दिल और दिमाग हैं, जिसे आप दुनिया के साथ इतनी उदारता से साझा करते हैं। आप सबसे अच्छे गायन, नृत्य, कविता लेखन और पागल दोस्त और पिता की तरह हंसी-मजाक करने वाले व्यक्ति हैं जिसे कोई भी लड़की मांग सकती है।”

श्रुति ने आगे कहा, “आपने मेरे जीवन को प्रेरणा से भर दिया है और मैं कामना करती हूं कि आपका साल अब तक का सबसे अच्छा हो और आप कई और वर्षों तक अपने शानदार जादू को हम सभी के साथ साझा करते रहें। आपको बहुत प्यार करती हूं पापा, आप वास्तव में सभी चीजों में ओजी रॉक स्टार हैं, केवल आप ही इतना अच्छा करते हैं।”

अभिनेता के साथ उनकी आगामी फिल्म ‘कल्कि 2898एडी’ में काम करने जा रहे सुपरस्टार प्रभास ने लिखा, “अभिनेता से लेजेंड तक, जिन्हें हम सब आदर्श मानते हुए बड़े हुए हैं, कमल हासन सर को जन्मदिन की शुभकामनाएं, सर के साथ काम करना सौभाग्य की बात है।”

अभिनेता की आगामी फिल्म ‘ठग लाइफ’ में अभिनय करने वाले दुलकर सलमान ने लिखा, ”कमल सर को जन्मदिन की शुभकामनाएं।”

निर्देशक लोकेश कनगराज ने सोमवार को अभिनेता को जन्मदिन की अग्रिम शुभकामनाएं दी और लिखा, “जन्मदिन की अग्रिम शुभकामनाएं उलगनायगन कमल हासन सर ‘विक्रम 2’ की दुनिया में आप सभी का इंतजार है।”

अभिनेत्री खुशबू सुंदर ने लिखा, “हैप्पी हैप्पी हैप्पी… बर्थडे टू यू कमल हासन सर। शब्द यह व्यक्त करने में विफल हैं कि आपको कितना प्यार और प्रशंसा की जाती है।”

वर्तमान में कमल निर्देशक मणिरत्नम के साथ अपनी नवीनतम फिल्म ‘इंडियन 2’ के लिए तैयार हैं, जो 12 अप्रैल, 2024 को सिनेमाघरों में रिलीज होगी।

–आईएएनएस

एमकेएस/एबीएम

E-Magazine