मोबाइल ब्रांड लावा ने सुनील रैना को अंतरिम प्रबंध निदेशक किया नियुक्त

मोबाइल ब्रांड लावा ने सुनील रैना को अंतरिम प्रबंध निदेशक किया नियुक्त

नई दिल्ली, 7 नवंबर (आईएएनएस)। घरेलू मोबाइल निर्माता लावा ने मंगलवार को सुनील रैना को कंपनी के अंतरिम प्रबंध निदेशक नियुक्त करने की घोषणा की।

कंपनी के बोर्ड की बैठक में अप्रूवल के बाद वह तत्काल प्रभाव से अंतरिम प्रबंध निदेशक की भूमिका ग्रहण करेंगे।

रैना के पास 20 सालों से ज्यादा की स्ट्रेटेजी, सेल्स एंड मार्केटिंग, प्रोडक्ट डेवलपमेंट और ह्यूमन रिसोर्सेज का एक्सपीरियंस है। उन्होंने लावा के भीतर विभिन्न व्यावसायिक कार्यों का सफलतापूर्वक नेतृत्व किया है।

रैना ने कहा, ”हम अपनी ब्रांड जर्नी में विकास की ओर हैं और हमें आगे एक बड़ा अवसर दिख रहा है। मुझे यह भूमिका निभाने में खुशी हो रही है और मैं लगातार इनोवेशन और अपने कंज्यूमर्स को असाधारण गुणवत्ता प्रदान करके लावा की निरंतर सफलता में योगदान देने के लिए उत्सुक हूं।”

उनके नेतृत्व में, लावा भारत के सबसे तेजी से बढ़ते स्मार्टफोन ब्रांडों में से एक बनकर उभरा है।

रैना ने लावा अग्नि, ब्लेज़ और युवा सीरीज जैसे यूनिक प्रोडक्ट्स को सफलतापूर्वक पेश किया है, जिससे कस्टमर्स के लिए ब्रांड के मूल्य प्रस्ताव में उल्लेखनीय वृद्धि हुई है और ब्रांड के प्रति वफादारी को बढ़ावा मिला है।

उन्होंने पहले टाटा टेलीसर्विसेज, एयरटेल, रिलायंस कम्युनिकेशंस और यूनिनॉर जैसी भारत की प्रमुख टेलिकॉम कंपनियों में काम किया है।

यह घटनाक्रम तब हुआ है जब दिल्ली की एक अदालत ने चीनी स्मार्टफोन निर्माता वीवो से संबंधित मनी लॉन्ड्रिंग मामले में लावा इंटरनेशनल के एमडी हरिओम राय को एक चीनी नागरिक के साथ न्यायिक हिरासत में भेज दिया है।

–आईएएनएस

पीके/एबीएम

E-Magazine