फिल्‍म 'फर्रे' का नया ट्रैक 'घर पे पार्टी' बना देगा आपका पार्टी मूड

फिल्‍म 'फर्रे' का नया ट्रैक 'घर पे पार्टी' बना देगा आपका पार्टी मूड

नई दिल्ली, 7 नवंबर (आईएएनएस)। बादशाह, सचिन-जिगर और आस्था गिल के गतिशील वोकल्स के साथ फिल्म ‘फर्रे’ का पार्टी ट्रैक ‘घर पे पार्टी’ बेहतरीन पार्टी ट्रैक है।

बहुत सीधी, सरल और सटीक बात, ‘घर पे पार्टी’ बिल्कुल वैसी ही है जैसी सुनने में आती है, एक समूह अलीजेह अग्निहोत्री के घर पर एक पार्टी करके अपने दोस्तों के साथ इस पल को जी रहा है।

दोस्ती, युवावस्था और जीवन की खुशियों का जश्न मनाते हुए इसमें रैप, ईडीएम, टेक्नो, इलेक्ट्रो-पॉप और फिल्म संगीत के टच शामिल हैं।

बादशाह की रैपिंग न तो फ्रीस्टाइल है और न ही गैंगस्टा, बल्कि यह एक साधारण बीट डाउन है जहां वह बस पार्टी के बारे में बात कर रहे हैं।

इसे सचिन-जिगर और आस्था गिल के गायन के साथ जोड़ा गया है। ट्रैक, ‘घर पे पार्टी’ सचिन-जिगर द्वारा रचित है और गीत जिगर और मेलो-डी द्वारा लिखे गए हैं।

यह गाना वास्तव में एक धमाकेदार घर के अंदर होने वाली जोरदार पार्टी की तरह महसूस होता है।

दृश्य काफी सरल हैं क्योंकि इसमें अलीजेह को अपने साथी सितारों के साथ चमचमाती चांदी की पोशाक में नाचते हुए दिखाया गया है।

‘फर्रे’ का निर्देशन राष्ट्रीय पुरस्कार विजेता निर्देशक सौमेंद्र पाढ़ी ने किया है और इसमें अलीजेह, जेन शॉ, साहिल मेहता, प्रसन्ना बिष्ट, रोनित बी रॉय और जूही बब्बर सोनी प्रमुख भूमिकाओं में हैं।

हाई-स्कूल थ्रिलर ड्रामा नवीन यरनेनी, वाई रविशंकर, सुनीर खेतरपाल, अतुल अग्निहोत्री, अलवीरा खान अग्निहोत्री, निखिल नमित द्वारा निर्मित है।

‘फर्रे’ 24 नवंबर को सिनेमाघरों में रिलीज होगी।

–आईएएनएस

एमकेएस/एबीएम

E-Magazine