शुभांगी अत्रे ने धनतेरस को लेकर अपनी पुरानी यादें साझा की

शुभांगी अत्रे ने धनतेरस को लेकर अपनी पुरानी यादें साझा की

मुंबई, 7 नवंबर (आईएएनएस)। सिटकॉम ‘भाबीजी घर पर हैं’ में ‘अंगूरी भाभी’ के किरदार के लिए मशहूर अभिनेत्री शुभांगी अत्रे ने धनतेरस को लेकर अपनी योजनाएं साझा की। उन्‍होंने कहा कि वह इस दिन व्यावहारिक खरीदारी करती हैं। साथ ही वह इस बार अपनी बेटी के लिए सोना खरीदने का इरादा रखती हैं।

इस साल धनतेरस 10 नवंबर को मनाई जाएगी। यह घरों में देवी लक्ष्मी के आगमन का प्रतीक है। माना जाता है कि देवी के आशीर्वाद से आय के अवसरों में वृद्धि होती है।

शुभांगी ने कहा, “धनतेरस दिवाली की शुरुआत का प्रतीक है और हमारे लिए यह बहुत महत्व रखता है। मुझे अच्छी तरह याद है कि कैसे हमारा पूरा परिवार उस दिन सोने और चांदी की वस्तुओं की खरीदारी करने जाता था।”

उन्‍होंने कहा, “मैं व्यावहारिक खरीदारी करना पसंद करती हूं, जो हमारी जरूरतों को पूरा करती है, इसलिए इस साल मैं अपनी बेटी आशी के लिए सोने में कुछ खरीदने का इरादा रखती हूं। इस अवसर का जश्न मनाने के लिए मैं और मेरी बेटी घर पर पूजा कर रहे हैं।”

कस्तूरी फेम अभिनेत्री ने आगे कहा, “धनतेरस की मेरी सबसे यादगार यादों में से एक वह है जब मेरी मां ने मुझे एक जोड़ी बालियां उपहार में दी थी। मैं हमारे स्थानीय आभूषण स्टोर में बालियाें की प्रशंसा कर रही थी और मुझे आश्चर्य हुआ कि मेरी मां ने उन्हें धनतेरस उपहार के रूप में मुझे दे दिया।”

इस बीच शो के मौजूदा ट्रैक में अम्माजी (सोमा राठौड़) पंडित रामफल (सौरभ कौशिक) के गुरुजी पंडित आरामफल को अंगूरी (शुभांगी अत्रे) और तिवारी (रोहिताश्व गौड़) की कुंडली पढ़ने के लिए आमंत्रित करती हैं। उनके नक्षत्र देखने के बाद, गुरुजी अंगूरी को अपने पड़ोसी से दोस्ती करने की सलाह देते हैं जबकि तिवारी उनकी कॉलोनी की सफाई करते हैं।

पंडित के मार्गदर्शन के बाद अंगूरी विभूति के साथ फ्लर्ट करने की कोशिश करती है। तिवारी कॉलोनी की सफाई का काम पूरी लगन से निपटाते हैं। इस बीच, देवी लैम्क्सी को प्रभावित करने के लिए, अनीता सफाई के काम में लग जाती है और बहुत सारे कचरे का निपटान करती है, जिसके परिणामस्वरूप तिवारी इसे साफ करते हुए थक जाते हैं।

यह शो एंड टीवी पर प्रसारित होता है।

–आईएएनएस

एमकेएस/एबीएम

E-Magazine