विवाहिता ने ससुराल की चौखट पर दिया धरना,पढ़े पूरी खबर

विवाहिता ने ससुराल की चौखट पर दिया धरना,पढ़े पूरी खबर

बागपत के बड़ौत में एक विवाहिता ने ससुराल की चोखट पर धरना दिया हैं। गोद में मासूम बच्चे को लेकर विवाहिता घंटो तक धरने पर बैठी रही। इस दौरान ससुरलिये घर के गेट में ताला डालकर मौके से फरार हो गए। हंगामा बढ़ते देख मौके पर पुलिस को बुलाया गया लेकिन पुलिस भी महिला को घर में एंट्री नहीं दिला पाई।

विवाहिता ने आरोप लगाया है की दो साल पहले उसकी शादी हुई थी लेकिन दहेज की मांग पूरी न करने पर ससुरालियों ने मारपीट कर घर से बाहर निकाल दिया। बताया जा रहा है की तलाक को लेकर पीड़िता का कोर्ट में मुकदमा चल रहा है। इसी दौरान आज उसने ससुराल की चोखट पर बैठकर धरना किया ।

घटना बड़ौत क्षेत्र के पठानकोठ मौहल्ले में देर शाम समाने आई। जहा दहेज की मांग पूरी न होने पर ससुराल पक्ष के लोगों ने विवाहिता को बच्चे समेत घर से निकाला तो विवाहिता ने हंगामा शुरू कर दिया और घर के बाहर ही धरना देकर बैठ गई। सूचना पर कोतवाली पुलिस मौके पर पहुंची और एक को हिरासत में लेते हुए मामला शांत कराया।

पीड़ि ने बताया कि वह मुजफ्फरनगर जनपद के एक गांव की रहने वाली है। दो साल पहले पठानकोठ मौहल्ले के आसिफ नाम के युवक से उसकी शादी हुई थी। शादी के कुछ दिनों बाद से ही ससुराल पक्ष के लोग दहेज की मांग करने लगे थे और आए दिन मारपीट करते थे। सोमवार को फिर से ससुराल पक्ष के लोगों ने दहेज की मांग की तो विवाहिता ने इंकार कर दिया। इस पर ससुराल पक्ष के लोगों ने विवाहिता को मारपीट कर बच्चे समेत घर से निकाल दिया। इस पर विवाहिता ने हंगामा शुरू कर​ दिया और घर के बाहर ही धरना देकर बैठ गई। सूचना पर पुलिस मौके पर पहुंची और पीड़िता की ​शिकायत पर एक को हिरासत में लेकर मामला शांत कराया।

E-Magazine