टाइगर 3 फिल्म ने रिलीज के पहले कमाल किया, सिद्धार्थ आएंगे  2024 में ‘योद्धा’ बनकर

टाइगर 3 फिल्म ने रिलीज के पहले कमाल किया, सिद्धार्थ आएंगे 2024 में ‘योद्धा’ बनकर

मनोरंजन की दुनिया में सुबह से कोई न कोई हलचल देखने को मिलती है। सिद्धार्थ मल्होत्रा की योद्धा एक बार फिर से पोस्टपोन हो गयी है। अब ये फिल्म सिनेमाघरों में साल 2024 में रिलीज होगी। इसके अलावा सलमान खान की फिल्म टाइगर 3 एडवांस बुकिंग में लगातार तगड़ी कमाई कर रही है यहां पर पढ़ें टॉप 5 ट्रेंडिंग न्यूज।

 सलमान खान की फिल्म टाइगर 3 के दिवाली पर रिलीज होने का फैंस को बड़ी ही बेसब्री से इंतजार है। सलमान-कटरीना और इमरान हाशमी स्टारर ये फिल्म एडवांस बुकिंग में जबरदस्त बिजनेस कर रही है।

तीन दिन के अंदर ही यश राज बैनर तले बनी स्पाई यूनिवर्स की इस फिल्म ने एडवांस टिकट बेच करोड़ों का बिजनेस कर लिया है। इसके अलावा सिद्धार्थ मल्होत्रा और दिशा पाटनी स्टारर फिल्म योद्धा की रिलीज डेट एक बार फिर से आगे बढ़ गयी है। मनोरंजन की दुनिया में सुबह से और क्या कुछ हलचल रही, यहां पर पढ़ें टॉप 5 ट्रेंडिंग न्यूज-

फिर आगे बढ़ी सिद्धार्थ मल्होत्रा की ‘योद्धा’ की रिलीज

हाल ही में मेकर्स ने ‘योद्धा’ से सिद्धार्थ मल्होत्रा के दो लुक शेयर करने के साथ ही फैंस के साथ ये जानकारी शेयर की कि उनकी मूवी की रिलीज डेट आगे बढ़ गयी है। ये फिल्म अब दिसंबर में कटरीना कैफ की ‘मैरी क्रिसमस’ के साथ नहीं रिलीज होगी, बल्कि 2024 में सिनेमाघरों में दस्तक देगी|

तीन दिन में टाइगर 3 ने छापे इतने नोट

सलमान खान और कटरीना कैफ की जोड़ी एक लंबे समय बाद फिर से फिल्मी पर्दे पर लौट रही है। । दिवाली पर रिलीज होने वाली टाइगर 3 की एडवांस बुकिंग 4 नवंबर को ही खुल चुकी हैं, जिसके बाद धड़ाधड़ टिकट बिक रही है। पहले ही दिन टिकट विंडो पर गदर मचाने वाली सलमान खान की इस मूवी ने 3 दिन में ताबड़तोड़ कमाई कर ली है।

रश्मिका के सपोर्ट में आगे आईं मृणाल ठाकुर

हाल ही में, एक वीडियो सोशल मीडिया पर आग की तरह फैल गया। ब्लैक रिवीलिंग ड्रेस में देख हर किसी ने माना कि वह अभिनेत्री रश्मिका मंदाना हैं, लेकिन असल में वह रश्मिका नहीं बल्कि डिजिटल क्रिएटर जारा पटेल थीं। एडिटिंग वीडियो शेयर कर रश्मिका की इमेज खराब करने वाले लोगों पर अमिताभ बच्चन के बाद मृणाल ठाकुर का भी गुस्सा फूटा।

PM Modi ने अनुपमा की वीडियो शेयर कर लोगों से की खास अपील

हाल ही में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने ‘अनुपमा’ का वीडियो शेयर कर दिवाली से पहले जनता के लिए एक मैसेज शेयर किया है। पीएम नरेंद्र मोदी ने ‘वोकल फोर लोकल मूवमेंट’ को प्रमोट करने के लिए ‘अनुपमा’ का एक वीडियो माइक्रो ब्लोगिंग साइट एक्स (ट्विटर) पर शेयर किया है।

बॉक्स ऑफिस पर लियो की है शानदार कमाई

थलापति विजय और संजय दत्त स्टारर एक्शन थ्रिलर मूवी ‘लियो’ बॉक्स ऑफिस पर गदर काट रही है। पहले ही दिन शानदार ओपनिंग करने वाली थलापति विजय की मूवी की रफ्तार कम होने का नाम नहीं ले रही है। 19 दिनों बाद घरेलू बॉक्स ऑफिस पर अब लियो 400 करोड़ क्लब से कितनी दूर है,

E-Magazine