तमिलनाडु में आयकर विभाग ने मंत्री ईवी वेलु के आवास और कॉलेज पर छापा मारा!

तमिलनाडु में आयकर विभाग ने मंत्री ईवी वेलु के आवास और कॉलेज पर छापा मारा!

तमिलनाडु में PWD मंत्री ईवी वेलु के आवास और कॉलेज पर इनकम टैक्स का छापा पड़ा है। आयकर विभाग ने डीएमके नेता और तमिलनाडु के पीडब्ल्यूडी मंत्री ईवी वेलु के परिसरों पर छापा डाला है। आयकर अधिकारियों द्वारा 40 से अधिक स्थानों की तलाशी ली जा रही है। राजस्थान और छत्तीसगढ़ में भी इनकम टैक्स का छापा पड़ा है। जल जीवन मिशन मनी लॉन्ड्रिंग मामले में ईडी राजस्थान में 25 से अधिक स्थानों पर तलाशी ले रही है। महादेव ऐप मनी लॉन्ड्रिंग मामले में ईडी छत्तीसगढ़ में भी तलाशी ले रही है।

तमिलनाडु में PWD मंत्री ईवी वेलु के परिसरों पर आयकर विभाग की टीमों ने छापेमारी की। ईवी वेलु के 40 से अधिक ठिकानों पर छापेमारी चल रही है। राजस्थान और छत्तीसगढ़ में ED की छापेमारी चल रही।

जल जीवन मिशन में मनी लॉन्ड्रिंग मामले छापा डाला है। ED राजस्थान में 25 से अधिक स्थानों पर तलाशी ले रही है। महादेव ऐप मनी लॉन्ड्रिंग मामले में छत्तीसगढ़ में भी छापा पड़ा है। सूत्रों ने विस्तृत जानकारी दिए बिना बताया कि यहां सहित राज्य के विभिन्न हिस्सों में तलाशी ली जा रही है। द्रमुक के वरिष्ठ नेता वेलु के पास एमके स्टालिन के नेतृत्व वाली कैबिनेट में लोक निर्माण विभाग है।

E-Magazine