तमिल एक्टर जूनियर बलैया का 70 साल की उम्र में निधन

तमिल एक्टर जूनियर बलैया का 70 साल की उम्र में निधन

मुंबई, 2 नवंबर (आईएएनएस)। दिग्गज अभिनेता टी.एस. बलैया के तीसरे बेटे, जूनियर बलैया के नाम से मशहूर अभिनेता रघु बलैया का गुरुवार को दम घुटने के चलते निधन हो गया। एक्टर ने चेन्नई के वलसारावक्कम स्थित अपने आवास पर अंतिम सांस ली। वह 70 साल के थे।

जूनियर बलैया को ‘सुंदरकंदम’, ‘कराकाटकरन’, ‘सत्ताई’ और अन्य फिल्मों के लिए जाना जाता है। फिल्मों के अलावा उन्हें टीवी शो में भी देखा गया, जिनमें ‘चिथी’, ‘वाजकई’ और ‘चिन्ना पापा पेरिया पापा’ शामिल हैं। 2019 में, उन्हें अजित कुमार की ‘नेरकोंडा पारवई’ में एक महत्वपूर्ण भूमिका में देखा गया था, जो ‘पिंक’ की आधिकारिक तमिल रीमेक है। उनकी आखिरी फिल्म ‘येन्नांगा सर उंगा सत्तम’ थी, जो 2021 में रिलीज हुई थी।

उन्होंने शिवकुमार अभिनीत ‘मेलनाट्टू मारुमल’ से फिल्मों में अपना करियर शुरू किया और कई फिल्मों में सहायक भूमिकाएं निभायी। उन्होंने ‘त्यागम’ में शिवजी गणेशन के साथ और ‘हव्बे मयम’ में कमल हासन के दोस्त की भूमिका निभायी थी।

कमल हासन अपने दोस्त बलैया को श्रद्धांजलि दी।उन्होंने एक्स पोस्ट में लिखा: “महान अभिनेता टी.एस. बलैया के बेटे जूनियर बलैया मेरे टीनएज फ्रेंड थे। अपने पिता की तरह, उन्होंने थिएटर में अपना करियर शुरू किया और आगे बढ़े, उनका आज निधन हो गया। उनको मेरी श्रद्धांजलि. उनके परिवार के सदस्यों के प्रति मेरी हार्दिक संवेदना।”

–आईएएनएस

पीके/एसकेपी

E-Magazine