अमृतसर : होटल में नाबालिग को लेकर उसके साथ युवक ने चार बार किया दुष्कर्म

अमृतसर : होटल में नाबालिग को लेकर उसके साथ युवक ने चार बार किया दुष्कर्म

आरोपी बाइक पर बैठाकर नाबालिग लड़की को होटल पर ले जाता था। वहां पर उसके साथ जबरदस्ती शारीरिक संबंध बनाए और फिर वापस गांव के बाहर छोड़कर फरार हो गया। आरोपी ने ऐसा चार बार किया। अब थाना तरसिक्का की पुलिस ने केस दर्जकर आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है

एक नाबालिग को होटल में ले जाकर युवक ने चार बार दुष्कर्म किया। मामला पंजाब के अमृतसर का है। पुलिस ने मामला दर्जकर आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है। एक महिला ने पुलिस को शिकायत दी है कि उनकी बेटी की उम्र 13 साल है। 27 अक्तूबर की सुबह वह तैयार होकर स्कूल गई थी। फिर घर नहीं लौटी।

उन्होंने बेटी की तलाश शुरू की तो बेटी नहीं मिली। रात को करीब 8:30 बजे बेटी घर लौटी तो काफी डरी थी। पूछने पर बेटी ने बताया कि इलाके का रहने वाला लड़का तीन माह से उसे परेशान कर रहा है। रास्ते में रोककर उसे मोटरसाइकिल पर बैठा कर जालंधर जीटी रोड पर स्थित होटल में ले जाता है।

वहां पर उसे धमका कर उसके साथ जबरदस्ती करता है। 27 अक्तूबर की सुबह 8:15 बजे पैदल स्कूल की तरफ जा रही थी। उसे रास्ते में रोक धमकी दी। अगर उसके साथ नहीं गई तो वह कुछ कर लेगा। आरोपी उसे मोटरसाइकिल पर बैठा कर होटल में ले गया। वहां पर उसके साथ जबरदस्ती शारीरिक संबंध बनाए और फिर वापस गांव के बाहर छोड़कर फरार हो गया। आरोपी ने ऐसा चार बार किया। थाना तरसिक्का की पुलिस ने केस दर्जकर आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है।

E-Magazine