आयशा हत्या मामले में महिला के परिजनों का आरोप,जबरन बुलाकर उतारा मौत के घाट

आयशा हत्या मामले में महिला के परिजनों का आरोप,जबरन बुलाकर उतारा मौत के घाट

उनका कहना कि आयशा को जबरन बुलाकर सोहराब ने वारदात को अंजाम दिया। आयशा अपने पति और बच्चों के साथ बहुत खुश थी। फिलहाल पुलिस हत्या का मामला दर्ज कर जांच कर रही है।

उत्तर-पूर्वी दिल्ली के जाफराबाद स्थित निजी होटल में महिला की हत्या कर खुदकुशी करने वाले युवक पर महिला के परिजनों ने गंभीर आरोप लगाए हैं। उनका कहना कि आयशा को जबरन बुलाकर सोहराब ने वारदात को अंजाम दिया। आयशा अपने पति और बच्चों के साथ बहुत खुश थी। फिलहाल पुलिस हत्या का मामला दर्ज कर जांच कर रही है।

शुक्रवार को जाफराबाद के होटल में 27 साल की आयशा का शव बेड और 28 साल के सोहराब का शव पंखे से लटका मिला था।शनिवार को पुलिस ने जीटीबी अस्पताल की मोर्चरी में पोस्टमार्टम कराकर शव परिजनों के हवाले कर दिए। पुलिस आयशा और सोहराब की कॉल डिटेल निकलवाकर इस बात का पता लगाने का प्रयास कर रही है कि क्या दोनों लगातार संपर्क में थे। एक करीबी परिजन ने बताया कि सोहराब परिवार के साथ मेरठ के काशी नगर इलाके में रहता था। पढ़ाई पूरी करने के बाद उसने मेरठ के ही एक निजी बैंक में नौकरी शुरू कर दी थी। शुक्रवार सुबह बैंक जाने की बात कर वह घर से निकला था।

सोहराब के घर के ठीक सामने आयशा का मायका है। बचपन से दोनों एक दूसरे को जानते थे। वर्ष 2014 में आयशा की गुलफाम से शादी हो गई थी। उनके दो बच्चे हैं। गुलफाम लोनी इलाके में जिम चलाते हैं। ससुराल में आयशा के पड़ोस में शादी थी। शुक्रवार सुबह वह पड़ोसी लड़की को खरीदारी कराने सीलमपुर जाने की बात कर निकली थी। आयशा कुछ देर में आने की बात कर गई, उसके बाद वापस नहीं लौटी।

एक परिजन ने बताया कि एक माह पूर्व ही सोहराब की सगाई हुई थी, जल्द ही उसकी शादी होना वाली थी। घटना के बाद से आयशा के पति गुलफाम का रो-रोकर बुरा हाल था। जांच कर रहे पुलिस अधिकारियों का कहना है कि कमरे से मिले सुसाइड नोट को भी एफएसएल के लिए भेज दिया गया है। जांच के कार्रवाई की जाएगी।

E-Magazine