जानिये किस खिलाड़ी ने बॉस 17 का गेम का रुख बदल के रख दिया

जानिये किस खिलाड़ी ने बॉस 17 का गेम का रुख बदल के रख दिया

इस सीज़न बिग बॉस 17 कई क्षेत्रों से कई कंटेस्टेंट्स को लाया है , चाहे वह अभिनेता हो, सोशल मीडिया इन्फ्लुएंसर , हो या वकील हो। सीज़न की शुरुआत से ही बिग बॉस के उत्सुक दर्शक और प्रशंसक गेम के ट्रेंड्स को समझने में लगे हुए हैं। सबने अपने अपने मनपसंद कंटेस्टेंट का चयन शुरु करदिया है , और साथ ही गेम के असल मास्टरःमिन्ड का अंदाज़ा लगाना शुरू करदिया है।

कई लोगो को मुन्नवर का चिल और मज़ाकिया अंदाज़ पसंद आ रहा है , तोह कईओं को अभिषेक और ईशा के बीच का अनोखा रोमांस। सबके नज़र में कोई न कोई गेम का मास्टरमाइंड बन चूका है , लेकिन सबकी नज़रों से दूर एक कंटेस्टेंट है जो बड़ी ही शातिरता से अपना गेम खेल रहा है।

अपनी मर्ज़ी के मालिक बने ये कंटेस्टेंट बड़ी ही चालाकी से सभी घरवालों को अपने इशारों पर नचा रहे हैं और अपनी चीरफुल और मजाक़िया अंदाज़ की आढ़ में ये अपनी चालें चल रहे है।

ये कोई मशहूर यूटूबूर नहीं हैं , न ही मैनस्ट्रीम एक्टर है , ये बल्कि एक मेनस्ट्रीम एक्ट्रेस के पति है। अभिनेटिरि अंकिता लोखंडे के पति विक्की जैन बड़ी ही चालाकी से अपना गेम खेल रहे हैं , ये खुल के अपनी बातें भी रखतें हैं और मस्ती मज़ाक करके लोगों को बेहलातें हैं और मीठी मीठी बातों से कंटेस्टेंट्स को नाचते हैं और अपना राज्य बसाने की ताक में रहते हैं।

अब गेम आने वालइ हफ़्तों में क्या मोड़ लेगा ये तो आगे के एपिसोड्स ही बताएंगे।

E-Magazine