आईजीटी 10 : जीरो डिग्री ग्रुप का परफॉर्मेंस देख निमरत कौर को आई अपने पिता और दादा की याद

आईजीटी 10 : जीरो डिग्री ग्रुप का परफॉर्मेंस देख निमरत कौर को आई अपने पिता और दादा की याद

मुंबई, 28 अक्टूबर (आईएएनएस)। ‘इंडियाज गॉट टैलेंट’ सीजन 10 के अपकमिंग एपिसोड में एक्ट्रेस निमरत कौर ने अपने पापा और दादा से जुड़ी पुरानी यादें साझा कीं।

इस वीकेंड, टैलेंट रियलिटी शो एंटरटेनमेंट और इमोशन्स से भरपूर होगा। शो को अपने टॉप 6 फाइनलिस्ट मिलेंगे। सेमी-फ़ाइनल को मनोरंजक बनाने के लिए ‘सजिनी शिंदे का वायरल वीडियो’ के कलाकार भाग्यश्री, निमरत और राधिका मदान होंगे।

अपने उल्लेखनीय डांस परफॉर्मेंस के लिए प्रसिद्ध, मुंबई का जीरो डिग्री ग्रुप फिल्म ‘दंगल’ के गाने ‘नैना’ पर भावपूर्ण प्रदर्शन से सभी को भावुक कर देगा।

अपने पापा और दादा को याद करते हुए, निमरत ने साझा किया, “जब मैं बहुत छोटी थी तब मैंने अपने पापा को खो दिया था। फिर हम अपने दादा के घर चले गए और हम उनके साथ रहने लगे।”

उन्होंने आगे कहा, ”मुझे याद है वह दिन कितने प्यारे थे। वह बहुत अच्छे इंसान थे, एक वैज्ञानिक थे, हम हमेशा उनका इंतजार करते थे कि वह अपने स्कूटर पर मिठाइयां लेकर आएंगे। वह हमारे लिए पिता के समान थे। इसलिए, मैं इस एक्ट के पीछे की भावना को समझती हूं। मैं इस परफॉर्मेंस के लिए आभारी हूं।”

निमरत के पिता भारतीय सेना में एक अधिकारी थे।

रविवार के एपिसोड में टॉप 6 फाइनलिस्टों की घोषणा होगी, जो ‘झलक दिखला जा’ के होस्ट और कंटेस्टेंट्स गौहर खान, ऋत्विक धनजानी, तनीषा मुखर्जी, संगीता फोगट, राजीव ठाकुर और अद्रिजा सिन्हा की उपस्थिति में आधिकारिक तौर पर फाइनल के लिए अपनी दौड़ शुरू करेंगे।

यह शो सोनी पर प्रसारित होता है।

–आईएएनएस

पीके/एबीएम

E-Magazine