इजरायल के रक्षा मंत्री ने कहा, 'गाजा की धरती हिल गई'

इजरायल के रक्षा मंत्री ने कहा, 'गाजा की धरती हिल गई'

तेल अवीव, 28 अक्टूबर (आईएएनएस)। इजरायल के रक्षा मंत्री योव गैलेंट ने शनिवार को कहा कि गाजा में थल सेना के घुसने और सेना द्वारा रात भर पट्टी में आतंकी ठिकानों पर बमबारी के बाद इजरायल हमास के खिलाफ युद्ध में “एक नए चरण में प्रवेश कर गया है”।

उनके कार्यालय से जारी एक बयान के अनुसार, गैलेंट ने कहा, ”गाजा में धरती हिल गई।”

टाइम्स ऑफ इज़राइल की रिपोर्ट के अनुसार, रक्षा मंत्री ने कहा, “हमने जमीन के ऊपर और जमीन के नीचे हमला किया, हमने सभी स्थानों पर, सभी रैंकों के आतंकवादी गुर्गों पर हमला किया। सेना को स्पष्ट आदेश हैं: नए आदेश तक ऑपरेशन जारी रहेगा।”

उन्होंने कहा: “अन्य क्षेत्रों के बारे में, हम इजरायली नागरिकों की रक्षा करने, उनकी सुरक्षा की रक्षा करने की तैयारी कर रहे हैं। हम उत्तर, मध्य और हर जगह ऐसा कर रहे हैं।”

टाइम्स ऑफ इज़राइल की रिपोर्ट के अनुसार, गैलेंट की टिप्पणी इजरायल डिफेंस फोर्सेज (आईडीएफ), शिन बेट और मोसाद के प्रमुखों सहित शीर्ष सुरक्षा अधिकारियों से मुलाकात के बाद आई है।

रक्षा प्रमुख के कार्यालय ने कहा कि उन्होंने युद्ध में “मुख्य प्रयासों से संबंधित कार्रवाई की दिशा” बताई, जिसमें “सैन्य प्रयास, बंदियों को मुक्त कराने का प्रयास, नागरिक प्रयास और मानवीय प्रयास” शामिल हैं।

–आईएएनएस

एकेजे

E-Magazine