'इंडियन आइडल 14' में आने पर अभिजीत सावंत ने कहा, 'ऐसा लग रहा है जैसे मैं घर वापस आ गया हूं'

'इंडियन आइडल 14' में आने पर अभिजीत सावंत ने कहा, 'ऐसा लग रहा है जैसे मैं घर वापस आ गया हूं'

मुंबई, 27 अक्टूबर (आईएएनएस)। ‘इंडियन आइडल’ के पहले विजेता अभिजीत सावंत सिंगिंग रियलिटी शो ‘इंडियन आइडल’ के सीजन 14 में नजर आएंगे। अभिजीत अपनी घर वापसी पर भावुक होते नजर आएंगे।

इस सप्ताहांत ‘इंडियन आइडल सीजन 14’ में भव्य ‘गृह प्रवेश’ एपिसोड का प्रीमियर होगा, जहां शीर्ष 15 प्रतियोगी अपनी गायन प्रतिभा से सभी को प्रभावित करेंगे।

शाम को भव्य बनाते हुए, जजों के रूप में कुमार शानू, श्रेया घोषाल और विशाल ददलानी के साथ मनोरंजन और संगीत उद्योग के सलीम और सुलेमान, हंसराज रघुवंशी, ऋचा शर्मा, अभिजीत सावंत जैसे प्रतिष्ठित नाम शामिल होंगे।

आगामी डांस रियलिटी शो ‘झलक दिखला जा’ के जज और प्रतियोगी अरशद वारसी, श्रीराम चंद्रा और शोएब इब्राहिम शामिल होंगे।

‘गृह प्रवेश’ थीम अभिजीत की वापसी का प्रतीक होगी, जिन्होंने इस विरासत की शुरुआत की और अपने गायन से अपार लोकप्रियता हासिल की।

उसी के बारे में बात करते हुए अभिजीत ने कहा, “मैं इस मंच के प्रति अपना आभार और सम्मान व्यक्त करना चाहता हूं। धन्यवाद, इंडियन आइडल, ऐसा लगता है जैसे मैं घर वापस आ गया हूं, और शानू दा, आप मेरे सबसे बड़े आदर्श हैं। जब से मैंने गाना शुरू किया, मैंने आपके गाने सीखे और आपकी तरह गाया। मेरी प्रेरणा बनने के लिए धन्यवाद।”

नागपुर के उत्कर्ष वानखेड़े के शानदार प्रदर्शन के बाद, जजों द्वारा ‘मेरे नाम तू’ की प्रस्तुति के लिए उनकी बहुत प्रशंसा की गई, उन्होंने बताया कि कैसे उनके पिता अभिजीत सावंत का उदाहरण देते हुए कहते थे, ‘अभिजीत दादा जैसे गायक बनो’

जवाब में अभिजीत ने उन्हें प्रोत्साहित किया, “आप एक उल्लेखनीय कलाकार हैं, और निरंतर अभ्यास के साथ, आप महाराष्ट्र का गौरव बन जाएंगे।”

उत्कर्ष फिर अभिजीत से अपने साथ गाने का अनुरोध करते हैं और अभिजीत उनके सबसे बड़े हिट गानों में से एक ‘लफ्जों में’ गाकर उनकी इच्छा पूरी करते है।

यह शो सोनी पर प्रसारित होता है।

–आईएएनएस

एमकेएस/एबीएम

E-Magazine