भाग्यश्री ने अपने गाने 'मेरे रंग में रंगने वाली' पर 'आईजीटी 10' के प्रतियोगियों की सराहना की

भाग्यश्री ने अपने गाने 'मेरे रंग में रंगने वाली' पर 'आईजीटी 10' के प्रतियोगियों की सराहना की

मुंबई, 27 अक्टूबर (आईएएनएस)। अभिनेत्री भाग्यश्री टैलेंट रियलिटी शो ‘इंडियाज गॉट टैलेंट’ सीजन 10 के मंच की शोभा बढ़ाने के लिए तैयार हैं। वह ‘द आर्ट’ के ‘मेरे रंग में रंगने’ गाने की प्रस्‍तुति पर आश्चर्यचकित रह जाएंगी।

एसपी बालासुब्रमण्यम द्वारा गाया गया गाना ‘मेरे रंग में रंगने वाली’, सूरज बड़जात्या द्वारा निर्देशित 1989 की रोमांटिक म्यूजिकल फिल्म ‘मैंने प्यार किया’ से है।

यह अभिनेता सलमान खान के साथ भाग्यश्री की पहली फिल्म थी।

इस सप्ताहांत यह शो मनोरंजन और भावनाओं से भरपूर होगा क्योंकि इसे अपने ‘टॉप 6’ फाइनलिस्ट मिलेंगे।

सेमी फिनाले को मनोरंजक बनाते हुए ‘सजिनी शिंदे का वायरल वीडियो’ की कलाकार भाग्यश्री, निमरत कौर और राधिका मदान न केवल अपनी फिल्म का प्रचार करेंगी, बल्कि शनिवार के एपिसोड में सेमी फाइनलिस्टों को प्रेरित भी करेंगी।

सेमी फिनाले एपिसोड में ‘द आर्ट’ (उत्तर प्रदेश से अभिषेक, जयपुर से राहुल और मुंबई से तेजस) ‘मेरे रंग में रंगने वाली’ पर अपने शानदार अभिनय से सभी को प्रभावित करेंगे।

यह तिकड़ी प्रतिष्ठित फिल्म ‘मैंने प्यार किया’ के कबूतर के रूप में नृत्य करेगी।

90 के दशक की बॉलीवुड क्वीन भाग्यश्री ने कहा, “मुझे ये कबूतर बहुत ऊर्जावान लगे, यह अद्भुत था। जब आपने अभिनय शुरू किया, तो मैं सोच रही थी कि आप ‘कबूतर जा जा जा’ के साथ क्या करेंगे, और फिर आपने गाने में सहजता से बदलाव किया। यह एक शानदार फ्यूजन था। मैं आप लोगों से प्यार करती हूं।”

हुनर सलाम देते हुए जज शिल्पा शेट्टी कुंद्रा ने डांस के प्रति उनके समर्पण की सराहना करते हुए कहा, ”इस परफॉर्मेंस को देखने के बाद मुझे कहना ही पड़ेगा ‘मैंने प्यार किया’ मुझे प्रदर्शन पसंद आया। मैं देख रहा हूं कि आप सभी बहुत मेहनत कर रहे हैं, और आप मेरे लिए गोल्डन बजर थे।”

शिल्पा ने आगे कहा, “ईमानदारी से कहूं तो, मुझे आप पसंद थे, लेकिन मुझे यकीन नहीं था कि आप इतने लंबे समय तक टिक पाएंगे या हर अभिनय के साथ इतनी विविधता प्रदान करेंगे। हालांकि, आपने लगातार हर प्रदर्शन से मुझे आश्चर्यचकित किया है। ‘मैंने प्यार किया’ मेरी पसंदीदा फिल्मों में से एक थी। यह एक बेहतरीन और सुपरहिट फिल्म थी और, मेरे लिए आपका प्रदर्शन भी उतना ही सुपरहिट था।”

रविवार के एपिसोड में ‘टॉप 6’ फाइनलिस्टों की घोषणा भी होगी जो ‘झलक दिखला जा’ के मेजबान और प्रतियोगियों गौहर खान, ऋत्विक धनजानी, तनीषा मुखर्जी, संगीता फोगाट, राजीव ठाकुर और अद्रिजा सिन्हा की उपस्थिति में आधिकारिक तौर पर फाइनल के लिए अपनी दौड़ शुरू करेंगे।

यह शो सोनी पर प्रसारित होता है।

–आईएएनएस

एमकेएस/एबीएम

E-Magazine