'इन माई फीलिंग्स' नामक म्यूजिकल टूर पर जाने के लिए तैयार हार्डी संधू

'इन माई फीलिंग्स' नामक म्यूजिकल टूर पर जाने के लिए तैयार हार्डी संधू

मुंबई, 27 अक्टूबर (आईएएनएस)। सिंगर-एक्टर हार्डी संधू, जो अपने हिंदी-पंजाबी पॉप ट्रैक और ‘सोच’ जैसे चार्ट-टॉपिंग हिट्स के लिए जाने जाते हैं, अब ‘इन माई फीलिंग्स’ नामक म्यूजिकल टूर पर जाने के लिए तैयार हैं।

यह नया म्यूजिकल टूर नवंबर और दिसंबर 2023 तक भारत भर के शहरों को कवर करेगा, जिसमें पहले पड़ाव के रूप में दिल्ली और उसके बाद इंदौर, मुंबई, कोलकाता, जयपुर, पुणे और भुवनेश्वर शामिल होंगे।

अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर टूर की घोषणा करते हुए हार्डी ने लिखा, “‘इन माई फीलिंग्स- माई इंडिया टूर 2023’ के टिकट लाइव हैं। एक टीम के रूप में, हमने कुछ नया और यूनिक पेश करने के लिए कड़ी मेहनत की है। मुझे उम्मीद है कि जब आप लोग इसे अपने शहरों में देखेंगे तो आपको यह पसंद आएगा।”

सिंगर ने कहा, “मैं अपना पहला इंडिया म्यूजिकल टूर शुरू करने के लिए उत्साहित हूं। इसकी लंबे समय से प्लानिंग थी। मैं आखिरकार अपने करियर के ऐसे दिलचस्प मोड़ पर इसे करके खुश हूं। हम दिल्ली से शुरू करके पूरे भारत के विभिन्न शहरों को कवर कर रहे हैं, मैं इसका इंतजार कर रहा हूं, इससे मुझे अपने फैंस से मिलने और उनके प्यार का अनुभव करने का मौका मिलेगा।”

यह टूर दिवाली फेस्टिवल के ठीक बाद 18 नवंबर को राष्ट्रीय राजधानी में शुरू होगा, जिससे साल के अंत के लिए एकदम सही माहौल तैयार होगा। शो में कई बैकअप डांसर्स के साथ-साथ हार्डी संधू के परफॉर्मेंस में स्पेशल हाइड्रोलिक इफेक्ट्स शामिल होने की उम्मीद है, जो दर्शकों के लिए यूनिक एक्सपीरियंस का वादा करती है।

अपने टूर के अलावा, हार्डी ने अपने काम में कटौती की है क्योंकि उन्होंने हाल ही में अपने नए ईपी ‘प्लेजर्स’ का अनावरण किया है जिसमें कुल पांच गाने हैं और हाल ही में फैंस से इसे काफी सराहना मिल रही है।

–आईएएनएस

पीके/एबीएम

E-Magazine