'शास्त्री विरुद्ध शास्त्री' के ट्रेलर में प्यारे दादा और सख्त पिता के रुप में दिखे अभिनेता परेश रावल

'शास्त्री विरुद्ध शास्त्री' के ट्रेलर में प्यारे दादा और सख्त पिता के रुप में दिखे अभिनेता परेश रावल

मुंबई, 25 अक्टूबर (आईएएनएस)। अनुभवी अभिनेता परेश रावल की आगामी पारिवारिक-ड्रामा फिल्म ‘शास्त्री विरुद्ध शास्त्री’ का आधिकारिक ट्रेलर जारी कर दिया गया है। ट्रेलर में परेश रावल एक प्यारे दादा और एक सख्त पिता दोनों ही रूपों में नजर आ रहे हैं।

फिल्म में परेश रावल और उनकी ऑन-स्क्रीन पत्नी नीना कुलकर्णी अपने 7 वर्षीय पोते मोमोजी की देखभाल करते हुए दिखाई देते हैं। एक बहुत ही प्यार करने वाला और देखभाल करने वाला जोड़ा अपने पोते से बहुत प्यार करता है और वह उसकी हर जरूरत का ख्याल रखते हैं क्योंकि लड़के के माता-पिता अमेरिका में काम करते हैं।

हालांकि, यह खुशी का समय एक अंधकारमय मोड़ लेता है क्योंकि मोमो के माता-पिता (अभिनेता शिव पंडित और मिनी चक्रवर्ती द्वारा अभिनीत) अपने बेटे से मिलने के लिए भारत वापस आते हैं।

दोनों इस बात से अंजान हैं कि बच्चे को कैसे संभालना है, मोमो अपने दादा-दादी के बहुत करीब है जो उसकी सभी जरूरतों को समझते हैं जबकि माता-पिता, हालांकि प्यार करते हैं, यह नहीं जानते कि उसकी देखभाल कैसे करें।

इससे काफी भावनात्मक उथल-पुथल मच जाती है, जिससे माता-पिता और दादा-दादी के बीच मनमुटाव पैदा हो जाता हैै। यह लड़ाई बाद में कोर्ट तक पहुंच जाती है।

नंदिता रॉय और शिबोप्रसाद मुखर्जी की जोड़ी द्वारा निर्देशित, ‘शास्त्री विरुद्ध शास्त्री’ में अभिनेता परेश रावल, मिमी चक्रवर्ती, अमृता सुभाष, मनोज जोशी, नीना कुलकर्णी और शिव पंडित प्रमुख भूमिकाओं में हैं। वायाकॉम 18 द्वारा निर्मित यह फिल्म 3 नवंबर, 2023 को सिनेमाघरों में रिलीज होगी।

–आईएएनएस

एमकेएस/एबीएम

E-Magazine