दशहरे पर पति सूरज नांबियार को मिस कर रही हैं मौनी रॉय, शेयर की तस्वीरें

दशहरे पर पति सूरज नांबियार को मिस कर रही हैं मौनी रॉय, शेयर की तस्वीरें

मुंबई, 24 अक्टूबर (आईएएनएस)। अभिनेत्री मौनी रॉय इस दशहरेे पर अपने पति सूरज नांबियार को बेहद मिस कर रही हैं। उन्‍होंने सोशल मीडिया पर अपने पति के साथ कुछ तस्‍वीरें पोस्‍ट की। साथ ही पति को दशहरेे की शुभकामनाएं दी।

‘ब्रह्मास्त्र’ फेम एक्ट्रेस के इंस्टाग्राम पर 28 मिलियन सब्सक्राइबर्स की फैन फॉलोइंग है। फोटो शेयरिंग एप्लिकेशन पर मौनी ने सूरज के साथ अनदेखी तस्वीरें साझा की।

तस्वीरों की सीरीज में, हम मौनी को मुस्कुराते हुए सूरज को गले लगाते हुए देख सकते हैं। एक तस्वीर में मौनी ने लाल रंग का पारंपरिक सूट पहना हुआ है और सूरज ने सफेद कुर्ता पायजामा पहना हुआ है।

अगली तस्वीर में उन्हें सोफे पर बैठे और लेंस के लिए पोज देते हुए दिखाया गया है। मौनी ने पारंपरिक बंगाली साड़ी पहनी हुई है, जबकि सूरज लाल कुर्ता और पीली धोती में हैं।

उन्होंने पोस्ट कैप्शन दिया, “शुभो बिजॉयर प्रीति ओ शुभेच्छा.. आज तुम्हारी बहुत याद आ रही है नांबियार, जल्दी वापस आ जाओ।”

उनके पति ने पोस्ट पर टिप्पणी की और लिखा, “आपको भी याद करता हूं।”

प्रशंसकों ने पोस्ट पर प्यार बरसाया और लिखा, “खूबसूरत जोड़ी।”

एक अन्य ने लिखा, “भगवान आप दोनों को आशीर्वाद दें।”

मौनी ने 2006 में टीवी शो ‘क्योंकि सास भी कभी बहू थी’ से एक्टिंग डेब्यू किया था। 2018 में उन्होंने अक्षय कुमार के साथ पीरियड स्पोर्ट फिल्म ‘गोल्ड’ से हिंदी फिल्म में डेब्यू किया।

उन्होंने एक्शन-एडवेंचर ‘ब्रह्मास्त्र : पार्ट वन – शिव’ में जूनून का किरदार निभाया, जिसमें रणबीर कपूर और आलिया भट्ट मुख्य भूमिका में थे।

मौनी हाल ही में ‘सुल्तान ऑफ दिल्ली’ में नजर आई थीं। उनकी अगली फिल्म ‘द वर्जिन ट्री’ पाइपलाइन में है।

–आईएएनएस

एमकेएस/एबीएम

E-Magazine