समर्थकों ने पोस्टर लगाकर बताया अखिलेश यादव को भावी पीएम

समर्थकों ने पोस्टर लगाकर बताया अखिलेश यादव को भावी पीएम

अखिलेश यादव का जन्मदिन एक जुलाई को होता है। लेकिन उनके समर्थक ने आज उनको जन्मदिन की बधाई देने वाले पोस्टर सपा कार्यालय के बाहर लगवा दिया।

अखिलेश यादव का जन्मदिन एक जुलाई को होता है। लेकिन उनके समर्थक ने आज उनको जन्मदिन की बधाई देने वाले पोस्टर सपा कार्यालय के बाहर लगवा दिया। यह पोस्टर शहर भर में सुखियां बटोर रहे हैं। इस बारे में जब सपा के नेताओं से बात की गई तो उन्होंने कहा कि आज अखिलेश का जन्मदिन नहीं है लेकिन समर्थक किसी भ्रम की वजह से उनका जन्मदिन मना रहे हैं। उन्होंने बताया कि अखिलेश यादव का जन्मदिन जो कि एक जुलाई को होता है वह कुछ ही महीने पहले गुजर चुका है। आज पार्टी की ओर से किसी प्रकार का संदेश नहीं दिया है। ना ही ऐसा कोई आयोजन किया जा रहा है।

सपा कार्यालय के बाहर लगे इन पोस्टरों में अखिलेश यादव को भावी पीएम को रुप में भी दिखाया गया है। उन्हें भविष्य का पीएम कहकर संबोधित किया गया। इस बारे में भी पार्टी प्रवक्ता ने कुछ भी बोलने से मना कर दिया। सपा प्रवक्ता ने कहा कि यह समर्थकों का उत्साह है कि वह अपने नेता को किस रुप में देखें। हालांकि अखिलेश किसी तरह का जन्मदिन नहीं मना रहे हैं। वह हरिद्वार गए हुए हैं।

सपा कार्यालय में लगे एक और पोस्टर में आगरा एक्सप्रेस को दिखाया गया है। इस पोस्टर में अखिलेश एक्सप्रेस की तरफ मुंह किए खड़े हैं। उसके पीछे जनता खड़ी हुई है। बदला है यूपी बदलेंगे देश थीम पर लगे इस पोस्टर की शहर में खूब चर्चाएं हो रही हैं।

 

E-Magazine