सिद्धार्थ मल्होत्रा होंगे रोहित शेट्टी की पुलिस जगत पर बनी वेब सीरीज में अगला चेहरा

सिद्धार्थ मल्होत्रा होंगे रोहित शेट्टी की पुलिस जगत पर बनी वेब सीरीज में अगला चेहरा

मुंबई, 22 अक्टूबर (आईएएनएस)। निर्देशक रोहित शेट्टी ने अपने अगले ‘सिंघम’ के रुप में अभिनेता सिद्धार्थ मल्होत्रा को लॉन्च किया है। रोहित शेट्टी की वेब सीरीज ‘इंडियन पुलिस फोर्स’ की रिलीज डेट सामने आ गई है। जिसमें ‘शेरशाह’ अभिनेता सिद्धार्थ मल्होत्रा एक पुलिस वाले की भूमिका निभा रहे हैं। यह सीरीज रोहित की पिछली परियोजनाओं जैसे ‘सिंघम’, ‘सिम्बा’ और ‘सूर्यवंशी’ से जुड़ी होगी।

रोहित शेट्टी और सिद्धार्थ मल्होत्रा दोनों ने अपने-अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर अपने नवीनतम सहयोग, ‘इंडियन पुलिस फोर्स’ की रिलीज की तारीख की घोषणा की।

सिद्धार्थ मल्होत्रा के पोस्टर में उन्हें एक सौम्य पुलिसकर्मी के रूप में दिखाया गया है, जो एक्शन में सबसे पहले कूदने के लिए तैयार है। अभिनेता बेजोड़ स्वैग के साथ वर्दी को सहजता से कैरी करते हैं।

‘शेरशाह’ अभिनेता ने अपने पोस्ट को कैप्शन दिया, ”लोकेशन क्लियर, टारगेट लॉक्ड, फोर्स इनकमिंग! ‘इंडियन पुलिस फोर्स’ 19 जनवरी 2024 को प्राइम वीडियो पर आ रही है।”

अब जब रिलीज की तारीख की घोषणा हो गई है तो प्रशंसक सिद्धार्थ को नए लुक मेें देखने के लिए उत्साहित हैं।

सिद्धार्थ मल्होत्रा ने पिछले कुछ वर्षों में विभिन्न प्रकार की भूमिकाओं के साथ अपने प्रशंसकों का मनोरंजन किया है। वह जल्द ही अपने नवीनतम एक्शन अवतार के साथ स्क्रीन पर आएंगे। प्रशंसकों के लिए अभिनेता को एक बार फिर वर्दी में देखना एक सुखद अनुभव होने वाला है।

पोस्टर के आधार पर सिद्धार्थ मल्होत्रा के नेतृत्व वाली यह सीरीज मनोरंजक एक्शन और आश्चर्यजनक दृश्यों का वादा करती है, जो एक एक्शन से भरपूर ब्लॉकबस्टर होने वाली है और निश्चित रूप से आने वाले वर्ष में देखने लायक सीरीज है।

‘इंडियन पुलिस फोर्स’ 19 जनवरी, 2024 को प्राइम वीडियो पर रिलीज होने के लिए तैयार है।

–आईएएनएस

एमकेएस/एसकेपी

E-Magazine