अभिनेत्री पापिया सेनगुप्ता ने दुर्गा पूजा से जुड़ी बचपन की यादों को किया साझा

अभिनेत्री पापिया सेनगुप्ता ने दुर्गा पूजा से जुड़ी बचपन की यादों को किया साझा

मुंबई, 21 अक्टूबर (आईएएनएस)। ‘प्यार की ये एक कहानी’, ‘अनामिका’ और ‘गौना एक प्रथा’ जैसे शो में अपनी भूमिकाओं से पहचान बनाने वाली अभिनेत्री पापिया सेनगुप्ता ने दुर्गा पूजा से जुड़ी अपनी बचपन की यादों के बारे में बात की। उन्‍होंने बताया कि कैसे यह उनके जीवन का सबसे पसंदीदा त्योहार है।

उत्सवों के बारे में बात करते हुए पापिया ने कहा कि बंगाली होने के नाते नवरात्रि हमारे लिए एक अनोखा स्वाद लेकर आती है, इसलिए यह ‘दुर्गा पूजा’ हमारे जीवन का सबसे प्रिय त्योहार है। इस त्योहारी सीजन के दौरान हमारी सुबह जल्दी शुरू होती है। हम मां दुर्गा की पूजा करने तक उपवास करते हैं।

उन्‍होंने कहा कि भोग में भाग लेने का आनंद एक ऐसी चीज है, जिसकी हम प्रतीक्षा करते हैं। शाम को हम पंडाल में इकट्ठा होते हैं, जहां हम दोस्तों और परिवार के साथ मिलकर स्वादिष्ट बंगाली व्यंजनों का स्वाद लेते हैं।

उन्‍होंने कहा कि हमारे शो ‘गौना : एक प्रथा’ में हमने एक विशेष नवरात्रि ट्रैक तैयार किया है, मुझे यकीन है कि दर्शक इसे पसंद करेंगे। मैं ज्यादा कुछ नहीं बताऊंगी लेकिन मैं आपको हमारे साथ जुड़ने और इस अनूठी कहानी का आनंद लेने के लिए आमंत्रित करती हूं। ये ट्रैक हमारे लिए भी खास हैं क्योंकि ये हमारे ऑन-स्क्रीन परिवार को एक साथ लाता है।

पापिया को ‘सावधान इंडिया’, ‘फियर फाइल्स : डर की सच्ची तस्वीरें’, ‘ये कहां आ गए हम’, ‘ब्रह्मराक्षस’ और ‘कयामत की रात’ में उनकी भूमिकाओं के लिए भी जाना जाता है।

‘गौना एक प्रथा’ गहना की यात्रा के इर्द-गिर्द घूमती है, जब वह संपन्न और घमंडी उर्वशी द्वारा पेश की गई चुनौतियों का सामना करते हुए अपने पति को वापस पाने की कोशिश करती है।

यह शेमारू उमंग पर प्रसारित होता है।

–आईएएनएस

एमकेएस/एबीएम

E-Magazine