जानिए क्यों अकासा एयरलाइन की फ्लाइट की मुंबई में इमरजेंसी लैंडिंग

जानिए क्यों अकासा एयरलाइन की फ्लाइट की मुंबई में इमरजेंसी लैंडिंग

फ्लाइट ने बीती रात पुणे से उड़ान भरी थी, जिसके बाद सुरक्षा अलर्ट मिलने के बाद फ्लाइट की इमरजेंसी में मुंबई के छत्रपति शिवाजी महाराज इंटरनेशनल एयरपोर्ट पर लैंडिग कराई गई।

अकासा एयरलाइन ने एक बयान जारी बताया है कि उसकी पुणे से दिल्ली जाने वाली फ्लाइट की मुंबई में आपातकालीन लैंडिंग करानी पड़ी। कंपनी ने बताया कि सुरक्षा कारणों के चलते यह फैसला किया गया। फ्लाइट ने बीती रात पुणे से उड़ान भरी थी, जिसके बाद सुरक्षा अलर्ट मिलने के बाद फ्लाइट की इमरजेंसी में मुंबई के छत्रपति शिवाजी महाराज इंटरनेशनल एयरपोर्ट पर लैंडिग कराई गई।

 

क्या था सुरक्षा अलर्ट
मीडिया रिपोर्ट्स में दावा किया जा रहा है कि फ्लाइट में मौजूद एक यात्री ने दावा किया था कि उसके बैग में बम है। जिस समय यात्री ने उसके पास बम होने की जानकारी दी तो उस समय विमान उड़ान भर चुका था, इसलिए विमान की मुंबई में इमरजेंसी लैंडिंग कराने का फैसला किया गया। घटना शनिवार की है, जब अकासा एयरलाइन की क्यूपी 1148 फ्लाइट ने पुणे से दिल्ली के लिए उड़ान भरी थी। फ्लाइट में 185 यात्री और क्रू के छह सदस्य सवार थे। मुंबई पहुंचने पर बम डिस्पोजल स्क्वॉड को बुलाया गया और यात्री के बैग की तलाशी ली गई। हालांकि जांच में कुछ नहीं मिला।

E-Magazine