सुब्रतो कप : सेमीफाइनल में चंडीगढ़ का मुकाबला मणिपुर से, मिजोरम का मुकाबला उत्तराखंड से

सुब्रतो कप : सेमीफाइनल में चंडीगढ़ का मुकाबला मणिपुर से, मिजोरम का मुकाबला उत्तराखंड से

नई दिल्ली, 20 अक्टूबर (आईएएनएस)। 62वें सुब्रतो कप इंटर स्कूल इंटरनेशनल फुटबॉल टूर्नामेंट के सेमीफाइनल में चंडीगढ़ के सेक्टर 37 बी के गवर्नमेंट मॉडल सीनियर सेकेंडरी स्कूल का सामना मणिपुर के बिष्णुपुर के टी.जी इंग्लिश मीडियम स्कूल से होगा जबकि गवर्नमेंट हौलावांग हाई स्कूल, हौलावांग, लुंगलेई, मिजोरम का सामना एमेनिटी पब्लिक स्कूल, रुद्रपुर, उत्तराखंड से होगा। दोनों सेमीफाइनल कल अंबेडकर स्टेडियम में खेले जाएंगे।

पहले क्वार्टर फ़ाइनल में, लैंचेनबा का पहला हाफ में किया गया गोल गवर्नमेंट मॉडल सीनियर सेकेंडरी स्कूल, सेक्टर 37 बी,चंडीगढ़ के लिए पर्याप्त था जिसने अंबेडकर स्टेडियम में कड़े मुकाबले में एम.आई.सी. इंग्लिश मीडियम एच.एस., अथानिकल, मलप्पुरम, केरल को हराया।

बिक्रमजीत की हैट्रिक की मदद से टी.जी इंग्लिश मीडियम स्कूल, बिष्णुपुर, मणिपुर ने दूसरे क्वार्टर फाइनल में संजीवन विद्यानिकेतन, कोल्हापुर, महाराष्ट्र को 4-0 से हराया और सेमीफाइनल में अपनी जगह पक्की कर ली। खंबाटन ने विजेताओं के लिए दूसरी तरफ से गोल किया।

गवर्नमेंट हौलावांग हाई स्कूल, हौलावांग, लुंगलेई, मिजोरम ने तीसरे क्वार्टर फाइनल में मदर इंटरनेशनल स्कूल, जहीर, ब्राम्बे,रांची, झारखंड को 2-0 से हराकर सेमीफाइनल में प्रवेश किया। मिज़ो टीम के लिए एड्रियास और मेसाक ने निर्णायक गोल किए।

बोइनाओ और अर्जुन के देर से किए गए गोलों की मदद से एमेनिटी पब्लिक स्कूल, रुद्रपुर, उत्तराखंड ने आखिरी क्वार्टर फाइनल में बंपाथेर बेंगनाबारी एच.एस.एस., ऐदेओबारी, असम को 3-0 से हराया और कल के सेमीफाइनल में अपनी जगह पक्की करली। दूसरे हाफ में केवल तीन मिनट शेष रहते हुए बोइनाओ ने पेनल्टी के माध्यम से स्कोरिंग की शुरुआत की थी।

–आईएएनएस

आरआर

Short Description *

E-Magazine