तमिल स्टार जय के नए शो 'लेबल' का नया पोस्टर जारी

तमिल स्टार जय के नए शो 'लेबल' का नया पोस्टर जारी

चेन्नई, 18 अक्टूबर (आईएएनएस)। तमिल स्टार जय अपनी अपकमिंग वेब-सीरीज ‘लेबल’ के लिए तैयारी कर रहे हैं, जो एक सोशल-पॉलिटिकल-थ्रिलर सीरीज है। इस शो का ट्रेलर जल्द ही रिलीज होने वाला है। फिलहाल, मेकर्स ने नया पोस्टर जारी किया है।

पोस्टर में ‘थिरुमानम एन्न्नुम निकाह’ एक्टर को वकील के लुक में दिखाया गया है। उन्होंने ब्लैक कोट पहना है और हाथ में ब्रीफकेस पकड़ा हुआ है।

पोस्टर में वह किसी चीज की ओर बढ़ते नजर आ रहे हैं, जो उनके लिए भविष्य में सफलता हासिल करने की कोशिश प्रतीत होती है। लेकिन, इस दौरान सैकड़ों लोग उन्हें नीचे से रोकने की कोशिश कर रहे हैं।

शो का ट्रेलर बहुत कुछ सामने लाएगा, हालांकि ‘लेबल’ ने कुछ समय पहले इसका टीजर जारी किया था।

एक सोशल-पॉलिटिकल-थ्रिलर सीरीज के रूप में तैयार यह शो एक व्यक्ति की अपनी व्यक्तिगत पहचान हासिल करने की इच्छा की पड़ताल करता है।

कहानी नायक द्वारा अपनी पहचान को पाने और अपने भविष्य पर बेहतर बनाने के संघर्ष के इर्द-गिर्द घूमती है। टीज़र कानून, भारतीय संविधान की झलक पेश करता है और विशेष रूप से अनुच्छेद 20 पर केंद्रित है, जो अपराधों के आरोपियों को सुरक्षा प्रदान करता है।

हालांकि, यह विशेष रूप से कानूनी ड्रामा नहीं है, टीजर में कुछ तत्व हैं, जो काजोल की सीरीज ‘द ट्रायल’ से मिलते-जुलते हैं। हालांकि कथानक को लगभग पूरी तरह से गुप्त रखा गया है।

जय के पास वर्तमान में कई प्रोजेक्ट्स है, जिसमें ‘जय 32वीं 1 किलोमीटर’ और एटली और गोपी नैनार जैसे निर्देशकों के साथ कई अनटाइटल प्रोजेक्ट्स शामिल हैं।

–आईएएनएस

पीके/एबीएम

E-Magazine