'बिग बॉस 17': एग्रेसिव होने पर अभिषेक कुमार पर भड़के बिग बॉस, दी लास्ट वार्निंग

'बिग बॉस 17': एग्रेसिव होने पर अभिषेक कुमार पर भड़के बिग बॉस, दी लास्ट वार्निंग

मुंबई, 18 अक्टूबर (आईएएनएस)। ऐसा लगता है कि टीवी एक्टर और कंटेस्टेंट अभिषेक कुमार को गुस्सा आने की समस्या है, क्योंकि जब से उन्होंने ‘बिग बॉस’ में कदम रखा है, तब से वह केवल झगड़ रहे हैं। सबसे पहले वह ईशा मालवीय, फिर सोनिया बंसल और अब हाल ही में अरुण श्रीकांत माशेट्टी के साथ झगड़ा किया।

वीडियो में अरुण और सनी आर्या अभिषेक के साथ बैठे हुए हैं। इस दौरान अरुण ने कहा कि उन्हें महिलाओं के आसपास बाथरूम जाने में असहजता महसूस होती है क्योंकि उन्हें फार्ट की समस्या है।

इस बीच अभिषेक ने पूरी बात सुने बिना ही अरुण की समस्या पर चर्चा करने के लिए जल्द ही सभी को एक जगह इकट्ठा कर लिया, ताकि उनकी समस्या का समाधान किया जा सके। यह अरुण को पसंद नहीं आया और जल्द ही दोनों में बहस हो गई।

दोनों में धक्का-मुक्की हुई। घरवाले दोनों को रोकने के लिए दौड़े। सनी ने अभिषेक को समझाने की कोशिश की कि उन्हें फिजिकली एग्रेसिव नहीं होना चाहिए, हालांकि इससे दोनों के बीच तीखी नोकझोंक हो गई।

इसे देखते हुए बिग बॉस ने सभी घरवालों को लिविंग एरिया में आने के लिए कहा। इसके बाद बिग बॉस ने अभिषेक से कहा कि उनके एग्रेसिव बिहेवियर को नोटिस किया जा रहा है और वह कैसे अन्य कंटेस्टेंट्स को उकसाते हैं। उन्हें लास्ट वार्निंग दी गई है।

–आईएएनएस

पीके/एसकेपी

E-Magazine