'आर्या 3' में अपने किरदार 'सूरज' के बारे में इंद्रनील सेनगुप्ता ने की खुलकर बात

'आर्या 3' में अपने किरदार 'सूरज' के बारे में इंद्रनील सेनगुप्ता ने की खुलकर बात

मुंबई, 17 अक्टूबर (आईएएनएस)। ‘मुल्क’, ‘डॉक्टर जी’, ‘ह्यूमन’ जैसे प्रोजेक्ट्स में अपनी भूमिकाओं के लिए प्रसिद्ध एक्टर इंद्रनील सेनगुप्ता क्राइम थ्रिलर ड्रामा ‘आर्या’ सीजन 3 में एक्टिंग के लिए तैयार हैं। उन्होंने अपने किरदार ‘सूरज’ के बारे में खुलकर बात की।

इस शो में सुष्मिता सेन ‘आर्या सरीन’ का किरदार निभा रही हैं।

इस बारे में बात करते हुए, इंद्रनील ने कहा, ”हम काफी समय से प्रोफेशनली रूप से एक्टिंग कर रहे हैं। हम इसे समझने के लिए पर्याप्त रूप से सुसज्जित और प्रशिक्षित हैं कि किरदार को बाहर आने देना है, और बाद में भावनात्मक बोझ में फंसे बिना उसे खत्म कर देना है।”

”यह मेरे काम का एक हिस्सा है। मैं इसे अपने साथ घर वापस ले जाए बिना भी करने में सक्षम हूं। इसलिए, मेरा किरदार जिस भावनात्मक बोझ से गुजर रहा था, उससे मैं ज्यादा परेशान नहीं था।”

तीसरे सीज़न में आर्या की नजर नशीली दवाओं की आपूर्ति और परिवहन पर है, लेकिन इला अरुण उसे रोक लेती हैं, जो खुद आपूर्ति पक्ष में निर्विवाद रानी हैं।

राम माधवानी द्वारा निर्देशित और अमिता माधवनी, राम माधवानी, राम माधवानी फिल्म्स और एंडेमोल शाइन इंडिया द्वारा सह-निर्मित, ‘आर्या 3’ 3 नवंबर से डिज्नी प्लस हॉटस्टार पर प्रसारित होगा।

–आईएएनएस

पीके/एबीएम

E-Magazine