एयर एशिया के सीईओ की शर्टलेस मसाज वाली तस्वीर से लिंक्डइन पर विवाद

एयर एशिया के सीईओ की शर्टलेस मसाज वाली तस्वीर से लिंक्डइन पर विवाद

नई दिल्ली, 17 अक्टूबर (आईएएनएस)। लिंक्डइन पर एयर एशिया के सीईओ टोनी फर्नांडीज के मसाज कराते समय शर्टलेस तस्वीर पोस्ट करने को लेकर लोग उनकी आलोचना कर रहे हैं।

उन्होंने लिंक्डइन पर एक पोस्ट में लिखा,“एक तनावपूर्ण सप्ताह था और वेरानिटा योसेफिन ने मालिश का सुझाव दिया। मुझे इंडोनेशिया और एयर एशिया संस्कृति से प्यार है। मैं मालिश करा सकता हूं और प्रबंधन बैठक कर सकता हूं, हम बड़ी प्रगति कर रहे हैं और मैंने अब कैपिटल ए स्ट्रक्चर को अंतिम रूप दे दिया है।”

सोमवार को साझा की गई तस्वीर के साथ मलेशियाई उद्यमी की लिंक्डइन पोस्ट में उन्हें एक वर्चुअल मीटिंग के दौरान डेस्क-साइड मसाज लेते हुए दिखाया गया है।

इस पोस्ट पर सैकड़ों प्रतिक्रियाएं आ चुकी हैं। कुछ लोगों ने आरोप लगाया है कि मलेशियाई करोड़पति ने पोस्ट पर नकारात्मकटिप्पणियां हटा दीं।

नथाली डी रामिरेज ने टिप्पणी की, ”एक वयस्क व्यक्ति, जो एक सार्वजनिक रूप से सूचीबद्ध कंपनी का मुख्य कार्यकारी है, मालिश करवाते समय अपनी शर्ट उतारकर प्रबंधन बैठक आयोजित करता है। क्योंकि उसे मसाज मिलता है, ये अनुचित है।”

एक अन्य लिंक्डइन यूजर्स रेबेका नाडिलो ने कहा, “मुझे लगता है कि मेरी टिप्पणी हटा दी गई है, जो कि एक गलती रही होगी, इसलिए मैं इसे फिर से जोड़ूंगी। मुझे नहीं लगता कि आपकी कंपनी की महिलाएं इस संदर्भ में सहज या सुरक्षित महसूस करेंगी, और यह देखते हुए कि आप बॉस हैं, संभवतः वे आपको चुनौती नहीं देंगी या कुछ भी नहीं कहेंगी। कृपया उनके लिए, इस पोस्ट पर आपके द्वारा हटाई गई टिप्पणियों को देखें।”

–आईएएनएस

एमकेएस/एबीएम

E-Magazine