लद्दाख में सेट पर काम के साथ पृथ्वीराज सुकुमारन न मनाया अपना 41वां जन्मदिन

लद्दाख में सेट पर काम के साथ पृथ्वीराज सुकुमारन न मनाया अपना 41वां जन्मदिन

मुंबई, 16 अक्टूबर (आईएएनएस)। अभिनेता और फिल्म निर्माता पृथ्वीराज सुकुमारन ने अपना 41वां जन्मदिन लद्दाख में मनाया।

पृथ्वीराज इस साल लद्दाख में अपने निर्देशन में बनी फिल्म ‘एल2: एमपुरान’ के सेट पर जन्मदिन का आनंद ले रहे हैं।

उनके निर्देशन में बनी पहली फिल्म ‘लूसिफेर’ जिसमें सिनेमा आइकन मोहनलाल ने अभिनय किया है, उसकी अगली कड़ी ‘एल2: एमपुरान’ की शूटिंग रोक दी गई थी, क्योंकि फिल्म निर्माता चोट लगने के बाद आराम कर रहे थे।

अब सब ठीक हैं, अभिनेता सेट पर वापस आ गए हैं और उन्होंने अपना जन्मदिन वहीं मनाने का फैसला लिया, जो उन्हें सबसे ज्यादा पसंद है।

उसी के बारे में विवरण साझा करते हुए फिल्म निर्माता-अभिनेता ने कहा, “तीन महीने के आराम के बाद, इस जन्मदिन के लिए सबसे बड़ा उपहार जो मैं खुद को दे सकता था वह है सेट पर वापस आने और इस जन्मदिन पर काम करने में सक्षम होना, जो मैं कर रहा हूं। मैं आज अपने जन्मदिन पर अपने निर्देशन की फिल्म की शूटिंग लद्दाख में कर रहा हूं।”

घर से दूर जन्मदिन मनाने पर अपने परिवार की प्रतिक्रिया के बारे में और बात करते हुए पृथ्वीराज ने कहा, “मेरी पत्नी को हमेशा यह बात अच्छी नहीं लगती थी कि कभी-कभी मैं काम से बाहर रहता हूं, लेकिन पिछले कुछ वर्षों से जब से मेरी बेटी का जन्म हुआ है, मैंने अपने जन्मदिन पर खुद को किसी तरह मुक्त रखने की आदत बना ली है।”

उन्‍होंने कहा, “हम आम तौर पर यात्रा करते हैं लेकिन इस साल मैंने अपनी पत्नी से कहा कि मेरी सर्जरी के बाद, मेरे लिए सबसे बड़ी उपलब्धि सेट पर वापस आना होगा। इस साल मैं खुद को जो उपहार देना चाहता था वह सेट पर होना था और वह समझ गई। कुछ समय बाद मैं अपने जन्मदिन पर काम कर रहा हूं।”

‘एल2: एमपुराण’ के अलावा, पृथ्वीराज की आगामी परियोजनाओं में लंबे समय से प्रतीक्षित ‘सालार: पार्ट 1 – सीजफायर’ शामिल है जो 22 दिसंबर को स्क्रीन पर आएगी।

–आईएएनएस

एमकेएस/एसकेपी

E-Magazine