'बॉम्बे वेलवेट' के संगीत पर अमित त्रिवेदी ने कहा, 'यह मेरा निजी पसंदीदा है'

'बॉम्बे वेलवेट' के संगीत पर अमित त्रिवेदी ने कहा, 'यह मेरा निजी पसंदीदा है'

मुंबई, 15 अक्टूबर (आईएएनएस)। बॉक्स-ऑफिस पर असफल साबित हुए बॉम्बे वेलवेट’ के संगीत एल्बम को लेकर संगीतकार और गायक अमित त्रिवेदी ने कहा कि 2015 की फिल्म ‘बॉम्बे वेलवेट’ का संगीत मेरा व्यक्तिगत पसंदीदा है और जब उन्हें कोई परिणाम नहीं मिला तो उनका दिल टूट गया।

‘बॉम्बे वेलवेट’ के संगीत को कम आंके जाने के बारे में बात करते हुए त्रिवेदी ने आईएएनएस को बताया, “जब मैं इसे बना रहा था तो यह मेरा व्यक्तिगत पसंदीदा था, मुझे याद आया एक दिन मैं अपने आप से बात कर रहा था ‘भाई अद्भुत है’ यह बहुत अच्छा लगता है लेकिन जो भी हो यह फिल्म का ही हिस्सा है ना।”

उन्होंने कहा ”फिल्म के हश्र के साथ संगीत के लिए की गई मेहनत भी बर्बाद हो गई। बहुत सारी ऊर्जाएं है, और फिल्में अपनी किस्मत के साथ आती हैं। फिल्म नहीं चली, कुछ नहीं चला, संगीत नहीं चला, सब कुछ बर्बाद हो गया।”

त्रिवेदी ने हाल ही में अपना नया एल्बम ‘सॉन्ग्स ऑफ ट्रांस 2’ लॉन्च किया है। उन्‍होंने कहा कि इससे दुख हुआ।

आगे कहा, “यह बहुत बुरा लगा क्योंकि आपने चार साल तक कुछ नया सीखने के लिए काम किया जो आपकी शैली नहीं है। मैं जैज संगीतकार नहीं हूं, लेकिन किया और उसका रिजल्ट नहीं आया। तो दिल तो टूटता है।”

‘बॉम्बे वेलवेट’ अनुराग कश्यप द्वारा निर्देशित 2015 की भारतीय पीरियड गैंगस्टर फिल्म है और यह इतिहासकार ज्ञान प्रकाश की किताब ‘मुंबई फेबल्स’ पर आधारित है। इसमें रणबीर कपूर, अनुष्का शर्मा और करण जौहर, के के मेनन, मनीष चौधरी, विवान शाह और सिद्धार्थ बसु हैं।

–आईएएनएस

एमकेएस/एसकेपी

E-Magazine