भारत ने पाकिस्तान को 191 पर समेटा

भारत ने पाकिस्तान को 191 पर समेटा

अहमदाबाद, 14 अक्टूबर (आईएएनएस)। भारत ने अपने गेंदबाजों के दमदार प्रदर्शन से चिर प्रतिद्वंद्वी पाकिस्तान को यहां नरेंद्र मोदी स्टेडियम में विश्व कप मुकाबले में शनिवार को 42.5 ओवर में 191 रन पर समेट दिया

भारत की तरफ से पांच गेंदबाजों जसप्रीत बुमराह, मोहम्मद सिराज,हार्दिक पांड्या, कुलदीप यादव और रवींद्र जडेजा ने दो-दो विकेट झटके।

क्‍या कमाल का प्रदर्शन रहा है यहां पर भारतीय टीम का। एक तरह से लगा कि अभी तक यह लड़ाई बाबर (50) -रिजवान (49) बनाम भारत के बीच की थी। दोनों बल्‍लेबाजों ने अच्‍छी साझेदारी की और उस समय लग रहा था कि पाकिस्‍तान बड़े स्‍कोर तक पहुंच सकता है लेकिन उसके बाद तेज गेंदबाजों ने भारत की शानदार वापसी कराई।

खासकर बुमराह जिन्‍होंने दो बेहतरीन गेंद डालकर पाकिस्‍तान का दिल तोड़कर रख दिया। दूसरी ओर कुलदीप यादव जिन्‍होंने भी दो विकेट लेकर पाकिस्‍तान की मुश्किलें बढ़ा दी थी। जडेजा ने आखिरी दो विकेट लेकर पाकिस्तान की पारी समेट दी।

पाकिस्तान की टीम एक समय दो विकेट पर 155 रन बनाकर अच्छे स्कोर की तरफ बढ़ रही थी लेकिन इसी स्कोर पर बाबर आजम के आउट होने के बाद पाकिस्तान की पारी का पतन हो गया और उसने आखिरी आठ विकेट मात्र 36 रन जोड़कर गंवा दिए।

–आईएएनएस

आरआर

E-Magazine