बिहार के बेगूसराय में 4 साल की बच्ची से दुष्‍कर्म, आरोपी गिरफ्तार

बिहार के बेगूसराय में 4 साल की बच्ची से दुष्‍कर्म, आरोपी गिरफ्तार

पटना, 15 अक्टूबर (आईएएनएस)। बिहार के बेगूसराय जिले में शनिवार को 4 साल की एक बच्ची के साथ दुष्‍कर्म किया गया। पुलिस ने कहा कि इस भयावह अपराध के आरोपी को गिरफ्तार कर लिया गया है।

आरोपी की पहचान जिले के शिंगौली चौकी अंतर्गत वार्ड नंबर 7 के मूल निवासी 30 वर्षीय राम प्रवेश महतो के रूप में की गई।

बच्ची अपने भाई के साथ ट्यूशन सेंटर जा रही थी। महतो ने उन्हें बीच रास्ते में रोक लिया, उन्हें ‘ठेकुआ’ (आटा और चीनी से बना पकवान) का लालच दिया और उसे अपनी साइकिल पर बैठाकर एक सुनसान स्थान पर ले गया और वहां बच्ची के साथ दुष्‍कर्म किया।

वारदात को अंजाम देने के बाद वह रोती-कराहती बच्ची को वहीं छोड़कर भाग गया। तब तक उसका भाई अपराध स्थल पर पहुंचा। बच्ची के शरीर से काफी खून बह रहा था। उसने अपने माता-पिता को इस घटना के बारेेमें बताया ।

घटना के बाद ग्रामीण आक्रोशित हो गए और आरोपी के घर पर हमला बोल दिया। उन्होंने महतो को पकड़ लिया और उसे जिला पुलिस को सौंपने से पहले बेरहमी से पीटा।

बेगूसराय के एसपी योगेंद्र कुमार ने कहा, “हमें घटना के बारे में पता चला और हमने तुरंत गांव में पुलिस बल भेजा। आरोपी राम प्रवेश महतो को 4 साल की बच्ची के यौन उत्पीड़न के आरोप में गिरफ्तार कर लिया गया है। उसके खिलाफ पोक्सो एक्ट के तहत मामला दर्ज किया गया है। हमने इस मामले की त्वरित सुनवाई की सिफारिश की है।”

उन्होंने बताया कि बच्ची को इलाज के लिए सदर अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

–आईएएनएस

एसजीके

E-Magazine