गोल्डन हार्ट मैन हैं सलमान खान, मिलकर भाग्यशाली महसूस कर रहा हूं : शिव राजकुमार

गोल्डन हार्ट मैन हैं सलमान खान, मिलकर भाग्यशाली महसूस कर रहा हूं : शिव राजकुमार

मुंबई, 14 अक्टूबर (आईएएनएस)। सुपरस्टार सलमान खान और शिव राजकुमार एक-दूसरे से मिले। बॉलीवुड सुपरस्टार से मिलने के बाद, कन्नड़ अभिनेता ने उन्हें गोल्डन हार्ट मैन कहा।

‘भूमि थैया चोचचला मागा’ फेम एक्टर अपनी अपकमिंग पैन-इंडियन हेस्ट-एक्शन-थ्रिलर फिल्म ‘घोस्ट’ का प्रोमोशन कर रहे हैं।

इस दौरान उनकी मुलाकात सलमान खान से हुई, जो हाल ही में स्टार स्पोर्ट्स ऑफिस में अपनी अपकमिंग स्पाई-थ्रिलर फिल्म ‘टाइगर 3’ का भी प्रमोशन कर रहे थे।

दोनों सुपरस्टार एक-दूसरे से मिले। इस दौरान दोनों नेबातचीत की और साथ ही एक-दूसरे को उनकी आने वाली फिल्मों के लिए शुभकामनाएं भी दी।

कन्नड़ स्टार ने अपनी हालिया मुलाकात के बारे में बात करते हुए कहा, “वह गोल्डन हार्ट मैन हैं। भारतीय सिनेमा के सबसे बड़े सितारों में से एक होने के नाते, वह बहुत विनम्र हैं।”

उन्होंने कहा, ”जब वह मुझसे इतनी गर्मजोशी से मिले तो मैं बहुत खुश हुआ, उन्होंने मुझे ‘घोस्ट’ के लिए शुभकामनाएं दीं और मैंने ‘टाइगर 3’ के लिए भी यही कहा। वह एक बड़े दिल वाले व्यक्ति हैं और मैं उनसे व्यक्तिगत रूप से मिलकर बहुत भाग्यशाली महसूस करता हूं।”

दोनों सितारों ने एक-दूसरे के साथ कई तस्वीरें भी लीं, जिससे शिवन्ना के प्रशंसक उत्साहित हो गए। इस बैठक से यह अटकलें भी लगाई गईं कि दोनों दिग्गज एक-दूसरे के साथ सहयोग कर सकते हैं, हालांकि किसी ने भी इस संभावना के बारे में कोई टिप्पणी नहीं की है।

लोकप्रिय कन्नड़ निर्देशक श्रीनि द्वारा निर्देशित एक्शन से भरपूर थ्रिलर फिल्म ‘घोस्ट’ एक ऐसे व्यक्ति की कहानी बताती है, जिसके साथ गलत किया गया था, और अब वह न्याय और प्रतिशोध चाहता है।

‘घोस्ट’ 19 अक्टूबर, 2023 को हिंदी, तमिल, तेलुगु, कन्नड़ और मलयालम में सिनेमाघरों में रिलीज होने के लिए पूरी तरह तैयार है।

इस बीच, सलमान खान अपकमिंग जासूसी-थ्रिलर फिल्म ‘टाइगर 3’ में वाईआरएफ स्पाई यूनिवर्स फिल्म में खुफिया अधिकारी अविनाश राठौड़/टाइगर के रूप में अपनी भूमिका को दोहरा रहे हैं, जो मनीष शर्मा द्वारा निर्देशित है, और 10 नवंबर, 2023 को सिनेमाघरों में रिलीज होगी।

–आईएएनएस

पीके/एबीएम

E-Magazine