भारत-पाक मैच के लिए सलमान, वरुण, टाइगर ने टीम इंडिया को किया चीयर

भारत-पाक मैच के लिए सलमान, वरुण, टाइगर ने टीम इंडिया को किया चीयर

नई दिल्ली, 14 अक्टूबर (आईएएनएस)। वर्ल्ड कप 2023 के भारत और पाकिस्तान मैच में वरुण धवन, टाइगर श्रॉफ, सलमान खान और अथिया शेट्टी जैसी कई बॉलीवुड हस्तियां भारतीय क्रिकेट टीम का समर्थन कर रही हैं और उन्हें शुभकामनाएं दे रही हैं।

अपने इंस्टाग्राम पर वरुण धवन ने भारतीय क्रिकेट टीम की यूनिफॉर्म पहने हुए अपनी एक तस्वीर पोस्ट की और लिखा: “खेलेंगे हम दिल से, खेलेंगे हम शान से…”

टाइगर श्रॉफ ने इंस्टाग्राम पर अपनी एक क्लिप पोस्ट की जिसमें उन्होंने टीम इंडिया की यूनिफॉर्म पहनी हुई थी। अपनी फिल्म ‘गणपत’ के गाने ‘कोई पूछे तो बताना… कि हम आए हैं’ के साथ, एक्शन स्टार ने टीम को सलामी देने के लिए क्रिकेट का बल्ला उठाया और अपने ट्रैक पर डांस किया। पोस्ट को कैप्शन देते हुए उन्होंने लिखा, ”लेट्स गो टीम इंडिया।”

सुपरस्टार सलमान खान, जो इस समय स्टार स्पोर्ट्स स्टूडियो में हैं, ने कहा है कि उन्हें टीम इंडिया पर पूरा भरोसा है।

अभिनेता सिद्धांत चतुर्वेदी ने अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी पर एक तस्वीर साझा की, जिसमें विराट कोहली का एक पोस्टर था, जिस पर लिखा था, “भाग भाग शेर आया शेर।”

एक्ट्रेस अथिया शेट्टी ने टीम इंडिया को हार्दिक शुभकामनाएं देते हुए लिखा, “मैं टीम को शुभकामनाएं देती हूं। भारतीय टीम को पता है कि वे क्या कर रहे हैं।”

स्टार स्पोर्ट्स द्वारा अपने एक्स पर जारी एक वीडियो में, कैटरीना कैफ, श्रद्धा कपूर, इशान खट्टर और गायक हार्डी संधू सहित अन्य लोगों को मैच का बेसब्री से इंतजार करते दिखाया गया।

शुरुआत में, अनुष्का शर्मा भारत के लिए चीयर करने के लिए अहमदाबाद पहुंची थीं, जहां उन्होंने विकेटकीपर और कमेंटेटर दिनेश कार्तिक के साथ-साथ महान बल्लेबाज सचिन तेंदुलकर से मुलाकात की।

–आईएएनएस

पीके/एबीएम

E-Magazine