लगातार हार से टीम में हर कोई दुखी है, लेकिन हम जल्द वापसी करेंगे : कमिंस

लगातार हार से टीम में हर कोई दुखी है, लेकिन हम जल्द वापसी करेंगे : कमिंस

लखनऊ, 13 अक्टूबर (आईएएनएस)। विश्व कप-2023 में दक्षिण अफ्रीका से 134 रन की करारी हार झेलने के बाद, ऑस्ट्रेलिया के कप्तान पैट कमिंस ने स्वीकार किया कि टीम में हर कोई दुखी है। हालांकि, उन्होंने फिर से एक चैंपियन टीम की तरह वापसी करने की कसम खाई है।

पांच बार वर्ल्ड चैंपियन ऑस्ट्र्रेलिया का भारत में खेले जा रहे वर्ल्ड कप में बुरा हाल है, लेकिन यह ऑस्ट्रेलियाई टीम दमदार कमबैक के लिए जानी जाती है।

द.अफ्रीका से मिली हार के बाद टीम के कप्तान कमिंस ने कहा, “मुझे लगता है कि अगर हम चुनौतीपूर्ण होना चाहते हैं, तो आपको सभी परिस्थितियों में प्रयास करना होगा और रास्ता ढूंढना होगा। यह गेंदबाजों के लिए प्रयास करना और विकेट लेना है और बल्लेबाजों के लिए प्रयास करना और रन बनाना है।

“इस परफॉर्मेंस से टीम में हर किसी को दुख हो रहा है। हमारे पास कुछ दिन हैं और अगला मैच भी यहीं है। तो हम सुधार करने की कोशिश करेंगे।”

ऑस्ट्रेलिया ने अपने विश्व कप अभियान की शुरुआत चेन्नई में भारत से छह विकेट की हार के साथ की और दक्षिण अफ्रीका से बड़ी हार का मतलब है कि उनका एनआरआर -1.85 है और दस टीमों की अंक तालिका में नौवें स्थान पर है।

दोनों मौकों पर बल्लेबाजी में विफल रहने के अलावा, ऑस्ट्रेलिया ने कई कैच भी छोड़े जो टीम की हार कीवजह बनी।

टूर्नामेंट में ऑस्ट्रेलिया के लिए अगला मुकाबला 16 अक्टूबर को लखनऊ में श्रीलंका के खिलाफ है और हर हाल में ऑस्ट्रेलियाई टीम इसे जीतना चाहेगी।

–आईएएनएस

एएमजे /आरआर

E-Magazine