साइबर सुरक्षा कंपनी एक्रोनिस ने पुनर्गठन के बीच कर्मचारियों की छंटनी की

साइबर सुरक्षा कंपनी एक्रोनिस ने पुनर्गठन के बीच कर्मचारियों की छंटनी की

नई दिल्ली, 13 अक्टूबर (आईएएनएस)। वैश्विक साइबर सुरक्षा कंपनी एक्रोनिस पुनर्गठन प्रक्रिया के तहत अपने कुछ कर्मचारियों की छंटनी कर रही है।

2003 में सिंगापुर में स्थापित कंपनी ने प्रभावित कर्मचारियों की संख्या का खुलासा नहीं किया है।

एक्रोनिस ने एक ब्लॉग पोस्ट में कहा, “हम उन प्रोजेक्ट्स और पहलों को प्राथमिकता देंगे जिनसे हमारे पार्टनर्स को तुरंत लाभ होगा: बेस्ट-इन-क्लास प्रोडक्ट कैपेबिलिटीज, रिलायबिलिटी और परफॉर्मेंस, टेक्निकल एंड बिजनेस एजुकेशन और बढ़े हुए सेल्स एंड मार्केटिंग सपोर्ट।”

कंपनी ने कहा, ”हम अपने संगठन का पुनर्गठन कर रहे हैं, और इस प्रक्रिया में, हम अपने कुछ कर्मचारियों से अलग हो जाएंगे। हम इस बदलाव से प्रभावित लोगों की मदद के लिए हर संभव प्रयास करेंगे।”

इसमें कहा गया कि कारोबार विकसित हो रहा है और इस प्रक्रिया से उनके साझेदारों को फायदा होगा।

कंपनी ने कहा, “एक्रोनिस प्रोडक्ट इनोवेशन, डेटा सेंटर, टेक्निकल सपोर्ट, अकाउंट मैनेजमेंट और भागीदारों के लिए बिक्री और विपणन टूल में अधिक निवेश करेगा।”

एक्रोनिस के 45 लोकेशन्स पर 2,000 से अधिक कर्मचारी हैं। इसका ‘साइबर प्रोटेक्ट’ समाधान 150 से अधिक देशों में 26 भाषाओं में उपलब्ध है और 7,50,000 से ज्यादा बिजनेस की सुरक्षा के लिए 18,000 सर्विस प्रोवाइडर्सद्वारा इसका उपयोग किया जाता है।

2021 में, एक्रोनिस को 2.5 बिलियन डॉलर से ज्यादा के मूल्यांकन पर सीवीसी कैपिटल पार्टनर्स 7 और अन्य निवेशकों से 250 मिलियन डॉलर से अधिक की फंडिंग प्राप्त हुई।

कंपनी ने कहा, “एक्रोनिस के पार्टनर्स अपने कस्टमर्स को विश्वसनीय और लाभदायक सर्विस प्रदान करने के लिए बेस्ट-इन-क्लास के प्रोडक्ट्स प्राप्त करना जारी रखेंगे।”

–आईएएनएस

पीके/एसकेपी

E-Magazine