'मैं यहां बैठकर बहाने बनाने के लिए नहीं आया हूं':लाबुशेन

'मैं यहां बैठकर बहाने बनाने के लिए नहीं आया हूं':लाबुशेन

लखनऊ, 13 अक्टूबर (आईएएनएस) मार्नस लाबुशेन ने कहा कि ऑस्ट्रेलिया 2023 विश्व कप के अपने शेष सात मैचों में से सभी नहीं तो छह में जीत हासिल करने की चुनौती को स्वीकार करने के लिए तैयार है और उनका मानना ​​है कि पांच बार के चैंपियन के लिए अपना सर्वश्रेष्ठ फॉर्म पुनः प्राप्त करने और नॉकआउट चरण के लिए अर्हता प्राप्त करने के लिए अभी भी समय है।

मैदान में ऑस्ट्रेलिया की परेशानियां जारी रहीं क्योंकि उन्होंने पांच कैच छोड़े, जो घटिया क्षेत्ररक्षण प्रदर्शन के चिंताजनक पैटर्न को उजागर करता है।

दक्षिण अफ्रीका की पारी के दौरान ऑलराउंडर मार्कस स्टोइनिस का आसान कैच छूट गया। कप्तान पैट कमिंस ने भी अपनी ही गेंद पर सीधा रिटर्न कैच छोड़ा। मिचेल स्टार्क, जोश इंग्लिस और स्थानापन्न-क्षेत्ररक्षक सीन एबॉट अन्य लोगों में शामिल थे, जिन्होंने मैदान में मौके गंवाए।

इसके अतिरिक्त, ऑस्ट्रेलिया की बल्लेबाजी में गति की कमी थी क्योंकि उनके बल्लेबाज संघर्ष करते रहे और अंततः दक्षिण अफ्रीका के 311/7 के जवाब में केवल 177 रन ही बना सके, जिसके परिणामस्वरूप उनकी लगातार दूसरी हार हुई जब उन्हें गुरुवार को भारत रत्न श्री अटल बिहारी वाजपेयी एकाना क्रिकेट स्टेडियम में 134 रन से हार का सामना करना पड़ा। .

एक संवाददाता सम्मेलन में बोलते हुए, लाबुशेन ने मैदान पर ऑस्ट्रेलिया के खराब प्रदर्शन के लिए कोई बहाना नहीं बनाया और उम्मीद की कि जैसे-जैसे टूर्नामेंट आगे बढ़ेगा, उनकी टीम इस अनुशासन में बेहतर प्रदर्शन करेगी।

क्रिकेट.कॉम.एयू वेबसाइट ने लाबुशेन के हवाले से कहा, “मैं यहां बैठने और बहाने बनाने के लिए नहीं आया हूं। हम ऑस्ट्रेलिया के लिए विश्व कप खेल रहे हैं, हमें तैयार रहना होगा और हमें उससे बेहतर होना होगा। इस पर उंगली उठाना मुश्किल है, हम उनमें से एक हैं दुनिया में सर्वश्रेष्ठ क्षेत्ररक्षण पक्ष। हमें इस पर गर्व है।”

उन्होंने कहा, “आज हम ठीक से काम नहीं कर पाए। हमने मौके बनाए लेकिन उनका फायदा नहीं उठाया और यह हमारा अच्छा प्रदर्शन नहीं था, लेकिन हमें वापसी करनी होगी और इस लय को आगे बढ़ाना होगा।” .

गुरुवार की हार के बारे में बात करते हुए, लाबुशेन ने कहा कि यह एक कठिन नुकसान था जिसे पचाना मुश्किल था लेकिन “चेंजिंग रूम में बैठने और नाराज़ होने” का समय नहीं था।

“हम इस प्रदर्शन को लेकर निराश हो सकते हैं, हम कई चीजों को लेकर निराश हो सकते हैं… लेकिन वास्तविकता यह है कि आप चेंजिंग रूम में बैठकर नाराज नहीं हो सकते। लेकिन हमें कार्रवाई करनी होगी और हमें हमारा टूर्नामेंट शुरू करना होगा। ”

“मेरा मानना ​​है कि हमें यहां से हर गेम जीतना होगा, या कम से कम उस (अंतिम) चार में पहुंचने के करीब पहुंचना होगा। हमने अच्छी शुरुआत नहीं की है, लेकिन यह शुरुआत है अंत नहीं।”

ऑस्ट्रेलिया का अगला मुकाबला सोमवार को उसी स्थान पर श्रीलंका से होगा, जो अपने दो मैचों में भी एक भी मैच नहीं जीत सका है।

–आईएएनएस

आरआर

E-Magazine