ब्लैकबेरीज़ ने एशियाई पैरा खेलों के लिए 'आधिकारिक औपचारिक भागीदार' के रूप में भारत की पैरालंपिक समिति के साथ साझेदारी की

ब्लैकबेरीज़ ने एशियाई पैरा खेलों के लिए 'आधिकारिक औपचारिक भागीदार' के रूप में भारत की पैरालंपिक समिति के साथ साझेदारी की

नई दिल्ली, 12 अक्टूबर (आईएएनएस)। ब्लैकबेरीज ने इस महीने के अंत में चीन के हांगझोउ में होने वाले आगामी चौथे एशियाई पैरा खेलों के लिए “आधिकारिक औपचारिक भागीदार” के रूप में भारतीय पैरालंपिक समिति (पीसीआई) के साथ हाथ मिलाया है।

इस सहयोग के हिस्से के रूप में, भारतीय परिधान ब्रांड 22 अक्टूबर से 28 अक्टूबर, 2023 के बीच होने वालेएशियाई पैरा खेलों के लिए चीन की यात्रा करने वाले पैरालंपिक एथलीटों और भारत के प्रतिनिधियों की पोशाक तैयार करेगा।

गुरुवार को राजधानी शहर में आयोजित विदाई समारोह में एक प्रेस वार्ता में, ब्लैकबेरीज़ ने भाग लेने वाले एथलीटों पारुल डी परमार (पैरा बैडमिंटन) और अमित सरोहा (पैरा डिस्कस और क्लब थ्रो) और पीसीआई प्रतिनिधियों के आधिकारिक सेरेमोनियल सूट का अनावरण किया और उन्हें सौंप दिया ।

इस कार्यक्रम की शोभा बढ़ाने वाले गणमान्य व्यक्तियों में गुरशरण सिंह, शेफ डी मिशन, सत्यनारायण, चेयरपर्सन – पैरा एथलेटिक्स, निखिल मोहन- सह-संस्थापक और ब्लैकबेरीज़ के निदेशक; राजेश सेथुरमन उपाध्यक्ष-ब्लैकबेरीज़ में ब्रांड अनुभव; प्रवीण गुप्ता महाप्रबंधक – ब्लैकबेरीज़ में आपूर्ति श्रृंखला और पैरा-एथलीट पारुल डी परमार (पैरा बैडमिंटन) और अमित सरोहा (पैरा डिस्कस और क्लब थ्रो)शामिल थे।

भारतीय पैरालंपिक समिति के महासचिव गुरशरण सिंह ने कहा, ”भारत की पैरालंपिक समिति (पीसीआई) में हमारा प्राथमिक मिशन पैरा-स्पोर्ट्स में समावेशिता और उत्कृष्टता को बढ़ावा देना है। ब्लैकबेरीज़ के ‘बढ़ते रहो’ लोकाचार के अनुरूप, यह साझेदारी दृढ़ संकल्प, लचीलेपन और उत्कृष्टता की निरंतर खोज के प्रति हमारी साझा प्रतिबद्धता का उदाहरण देती है। यह हमारे पैरा-एथलीटों की क्षमता में हमारे अटूट विश्वास को दर्शाता है और अपने उत्पाद नवाचार और फिटनेस के माध्यम से व्यक्तियों को ‘बढ़ते रहने’ के लिए ब्लैकबेरीज की प्रेरणा को प्रतिबिंबित करता है। यह सफल सहयोग खेल भावना और उपलब्धि के प्रति हमारे सामूहिक समर्पण का प्रतीक है, जो टीम इंडिया को एशियाई पैरा खेलों में जीत के लिए प्रेरित करता है।”

टीम इंडिया चौथे एशियन पैरा गेम्स के 17 खेलों में हिस्सा लेगी। भारतीय दल तीरंदाजी, एथलेटिक्स, बैडमिंटन, ब्लाइंड फुटबॉल, बोकिया, कैनो, शतरंज, साइक्लिंग, जूडो, लॉन बॉल, पावरलिफ्टिंग, रोइंग, शूटिंग, तैराकी, टेबल टेनिस, ताइक्वांडो और व्हीलचेयर फेंसिंग सहित कई श्रेणियों में प्रतिस्पर्धा करेगा।

–आईएएनएस

आरआर

E-Magazine