फिटनेस प्रेमी हैं टीवी शो 'श्रावणी' के अभिनेता मोहित सोनकर

फिटनेस प्रेमी हैं टीवी शो 'श्रावणी' के अभिनेता मोहित सोनकर

मुंबई, 12 अक्टूबर (आईएएनएस)। टीवी शो ‘श्रावणी’ में शिवांश की भूमिका निभाने वाले अभिनेता मोहित सोनकर ने शूटिंग के दौरान अपनी फिटनेस के बारे में बताते हुए कहा कि कैसे एक अनुशासित दिनचर्या मुझे शारीरिक रूप से फिट और मानसिक रूप से सकारात्मक रखती है।

टीवी शो ‘श्रावणी’ में शिवांश की भूमिका निभाने वाले अभिनेता मोहित सोनकर अपने आकर्षक लुक और फिट फिजीक से फैन्स का दिल जीत रहे हैं।

मोहित ने कहा, “मैंने 15 साल की उम्र में अपनी फिटनेस यात्रा शुरू की थी और तब से यह मेरा जुनून बन गया है। मैं एक समर्पित और अनुशासित दिनचर्या का पालन करता हूं जो न केवल मुझे शारीरिक रूप से फिट रखता है बल्कि मानसिक रूप से भी सकारात्मक रखता है।”

उन्होंने कहा, “शूटिंग के दौरान मैं अपनी फिटनेस को गंभीरता से लेता हूं। अगर शूट का समय सुबह का है, तो मैं अपने दैनिक वर्कआउट के लिए जिम जाने के लिए दो घंटे पहले उठता हूं। मैं बुनियादी आहार दिशानिर्देश के रूप में उच्च प्रोटीन, कम कार्ब और फाइबर युक्त आहार लेने पर ध्यान केंद्रित करता हूं।”

‘श्रावणी’ ने अपनी कहानी से दर्शकों को बांधे रखा है, और नवीनतम चर्चा जूली जासूस के रूप में अर्शी खान की रोमांचक एंट्री को लेकर है, जिसने शो में एक अतिरिक्त परत जोड़ दी है।

जूली जासूस को आरती सिंह के किरदार चंद्रा ताई जी द्वारा एक भयानक खतरे के रूप में चित्रित किया गया है।

यह शो शेमारू उमंग पर प्रसारित होता है।

–आईएएनएस

एमकेएस/एबीएम

E-Magazine